'आपके जीवन में आए सूनेपन की पीड़ा को शब्दों में व्यक्त नहीं कर सकते', पीएम मोदी ने मुकेश सहनी के पिता की हत्या पर जताया दुख
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2352223

'आपके जीवन में आए सूनेपन की पीड़ा को शब्दों में व्यक्त नहीं कर सकते', पीएम मोदी ने मुकेश सहनी के पिता की हत्या पर जताया दुख

PM Modi News: मुकेश सहनी के पिता के निधन के बाद पीएम नरेंद्र मोदी ने मुकेश सहनी को एक पत्र भेजा. इस पत्र के जरिए उन्होंने बिहार के पूर्व मंत्री के प्रति संवेदना व्यक्त की. पीएम मोदी ने पत्र के जरिए मुकेश सहनी से कहा कि पिता से मिलने वाला मार्गदर्शन जीवन की सबसे बड़ी निधि होती है.

मुकेश सहनी और पीएम मोदी (File Photo)

Patna: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विकासशील इंसान पार्टी (VIP) के प्रमुख और पूर्व मंत्री मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी के निधन पर दुख जताते हुए संवेदना व्यक्त की है. पीएम मोदी ने एक पत्र भेजकर मुकेश सहनी के दुख को कम करने की कोशिश की.

इस कठिन घड़ी में मेरी संवेदनाएं परिवार के साथ हैं: पीएम मोदी
दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूर्व मंत्री मुकेश सहनी को एक पत्र भेजा है. पत्र में उन्होंने मुकेश सहनी को संबोधित करते हुए कहा कि आपके पिता जीतन सहनी के निधन का दुःखद समाचार प्राप्त हुआ. इस कठिन घड़ी में मेरी संवेदनाएं परिवार के साथ हैं.

'सूनेपन की पीड़ा को शब्दों में व्यक्त नहीं किया जा सकता'
उन्होंने आगे लिखा है कि एक प्रेरक व्यक्तित्व के रूप में पिता से मिलने वाला मार्गदर्शन जीवन की सबसे बड़ी निधि होती है. उनके निधन से आपके जीवन में आए सूनेपन की पीड़ा को शब्दों में व्यक्त नहीं किया जा सकता.

'ईश्वर आपके परिवार को यह दुःख सहन करने का धैर्य प्रदान करें'
पीएम मोदी ने आगे लिखा कि जीतन सहनी जी परिवार के लिए एक आधार और प्रेरणास्रोत थे. आज वह सशरीर हमारे साथ नहीं हैं, पर उनकी शिक्षाएं और जीवन-मूल्य परिवार के साथ बने रहेंगे. ईश्वर आपके परिवार और शुभचिंतकों को यह दुःख सहन करने का धैर्य और साहस प्रदान करें.

Trending news