नीतीश कुमार के बयान पर चढ़ा बिहार का सियासी पारा, भाजपा बोली- जदयू मुक्त होगा बिहार
Advertisement

नीतीश कुमार के बयान पर चढ़ा बिहार का सियासी पारा, भाजपा बोली- जदयू मुक्त होगा बिहार

बिहार के नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने जदयू और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर इसको लेकर हमला बोला. उन्होंने बिहार को जदयू मुक्त बनने की बात कह डाली. विजय सिन्हा ने कहा कि मणिपुर जदयू मुक्त हो चुका है. बिहार की बारी है. 

(फाइल फोटो)

पटना : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बयान पर बिहार का सियासी पारा सातवें आसमान पर है. एक तरफ महागठबंधन भारत को बीजेपी मुक्त बनाने का नारा दे रहा है तो दूसरी और बीजेपी भी बिहार को जदयू मुक्त बनाने की बात कर रही है. CM नीतीश कुमार की 2024 की चुनौती पर बीजेपी ने पलटवार किया है. 

मणिपुर के बाद जदयू मुक्त होगा बिहार- विजय सिन्हा 
बिहार के नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने जदयू और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर इसको लेकर हमला बोला. उन्होंने बिहार को जदयू मुक्त बनने की बात कह डाली. विजय सिन्हा ने कहा कि मणिपुर जदयू मुक्त हो चुका है. बिहार की बारी है. सीएम बौखला गए हैं. राजद की गोद में बैठ गए हैं. जनता इनके कारनामे से दुःखी है. जदयू कार्यकर्ता नाराज है. PM मोदी से यही कार्यकर्ता जुड़ेंगे. बिहार नीतीश मुक्त और जदयू मुक्त बनेगा.

राजद ने भी दी सीएम नीतीश के बयान पर प्रतिक्रिया
इधर, राजद ने CM नीतीश कुमार के बयान पर प्रतिक्रिया दी. राजद नेता और पूर्व विधानसभा अध्यक्ष उदय नारायण चौधरी ने कहा कि विपक्ष का एकमात्र एजेंडा है भारत को बीजेपी मुक्त बनाना. इसी पर तेजस्वी यादव ने बिहार में एकजुटता दिखाई है. देश में नई ऊर्जा फैली है. सुगंध फैली है की देश में एकजुटता होगी. 2024 में बीजेपी को मुंह की खानी पड़ेगी. विपक्ष का एक और एक एजेंडा है बीजेपी मुक्त देश बनना. 

कांग्रेस ने भी किया नीतीश के बयान का समर्थन 
इधर कांग्रेस ने भी भारतीय जनता पार्टी पर बयान दिया है और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बयान का समर्थन किया है. कांग्रेस प्रवक्ता ज्ञान रंजन ने कहा है कि देश महंगाई भ्रष्टाचार से परेशान है. जनता 2024 में भारतीय जनता पार्टी को सबक सिखाएगी. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की चुनौती जनता की चुनौती है. PM नरेंद्र मोदी जनता विरोधी नीतियां बना रहें हैं.

इधर महागठबंधन के सहयोगी हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा ने भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बयान पर कहा है कि भारतीय जनता पार्टी को जनता 2024 में सबक सिखा देगी. पार्टी के नेता डॉक्टर दानिश रिजवान ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी नया ट्रेंड शुरू कर रही है. देश की जनता इन सब में विश्वास नहीं करती. देश की जनता इन्हें जवाब देगी.

ये भी पढ़ें- Jharkhand News: सांसद निशिकांत दुबे की शिकायत पर देवघर DC और झारखंड पुलिस के खिलाफ FIR दर्ज, जानिए क्या है मामला

Trending news