Bihar Politics: नीतीश को गांधी बताने वाले पोस्टर पर गिरिराज सिंह बोले यह चाटुकारिता का प्रकाष्ठा है
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1916911

Bihar Politics: नीतीश को गांधी बताने वाले पोस्टर पर गिरिराज सिंह बोले यह चाटुकारिता का प्रकाष्ठा है

Bihar Politics: नीतीश कुमार को गांधी बताने वाले पोस्टर पर मुजफ्फरपुर पहुंचे केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बड़ा बयान दिया.

(फाइल फोटो)

मुजफ्फरपुर: Bihar Politics: नीतीश कुमार को गांधी बताने वाले पोस्टर पर मुजफ्फरपुर पहुंचे केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा की यह चाटुकारिता का प्रकाष्ठा है.उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार मुसलमान के वोट के लिए मंदिर के बजाय मस्जिद को तबज्जो दे रहे हैं, जिसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा. 

मुजफ्फरपुर पहुंचे केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि मुसलमान के वोट के लिए वह हिंदुओं के टूटे मंदिर को बनवाने के बजाय मस्जिदों पर ज्यादा खर्च कर रहे हैं.जिसका आने वाले समय में उन्हें खामियाजा भुगतना पड़ेगा. 

ये भी पढ़ें- खेसारी लाल यादव और अंकुश राजा के भोजपुरी देवी गीत का हंगामा, आप भी देखें

पटना में जदयू महासचिव छोटू सिंह के द्वारा लगाए गए पोस्टर पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को महात्मा गांधी से संज्ञा देने के मामले में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा है कि हम सुनते थे की नीतीश कुमार चाटुकारों से घिरे हुए हैं,लेकिन यह चाटुकारिता की पराकाष्ठा है और यह महात्मा गांधी का अपमान है. 

दूसरी और बेगूसराय में शिव मंदिर को क्षतिग्रस्त करने के मुद्दे पर उन्होंने नीतीश कुमार को घेरते हुए कहा कि बिहार शरीफ में हुए मामले में मस्जिद से सिर्फ धुआं उठा था तो उस पर नीतीश कुमार ने एक करोड़ रुपए का अनुदान दे दिया और बेगूसराय में शिव मंदिर को तोड़ा गया तो नीतीश कुमार या उनके प्रशासन के तरफ से किसी भी तरह का व्यवस्था नहीं किया गया. उल्टे चार दर्जन गरीब हिंदुओं को फंसाया गया और एक दर्जन भर लोगों को जेल भेज दिया गया.

उन्होंने खुलेआम नीतीश कुमार से पूछा कि वह कहते हैं हम सिर्फ मस्जीद ही बनवाएंगे हिंदुओं का मंदिर नहीं बनवाएंगे तो हम लोगों से चंदा लेकर मंदिर का निर्माण कर देंगे. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के मन में ये बैठ गया है कि हम मुसलमान का वोट और हिंदुओं को जात में बांट कर वोट लेकर सरकार बना लेंगे.

(रिपोर्ट - मणितोष कुमार)

Trending news