2 अक्टूबर से पहले प्रशांत किशोर का जोश हाई, 'जब हम चुनाव लड़ाएंगे तो हारने नहीं देंगे'
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2363898

2 अक्टूबर से पहले प्रशांत किशोर का जोश हाई, 'जब हम चुनाव लड़ाएंगे तो हारने नहीं देंगे'

Prashant Kishor News: जन सुराज के संस्थापक प्रशांत किशोर ने बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर अपने नेताओं और कार्यकर्ताओं में जोश भरना शुरू कर दिया है. उन्होंने कहा कि आने वाला वक्त जन सुरजियों का है. प्रशांत किशोर ने इस दौरान कहा कि आप में से ही कई लोग बिहार विधानसभा में नजर आएंगे.

प्रशांत किशोर

Prashant Kishor: बिहार विधानसभा चुनाव 2025 में प्रशांत किशोर अपनी पार्टी से चुनाव लड़ेंगे. साथ ही उनकी पार्टी जन सुराज पार्टी प्रदेश की सभी विधानसभा सीटों पर चुनावी मैदान में होगी. वहीं, जैसे-जैसे जन सुराज पार्टी की लॉन्चिंग का वक्त करीब आ रहा है, वैसे-वैसे प्रशांत किशोर का जोश हाई. 2 अक्टूबर से पहले प्रशांत किशोर पूरे फॉर्म में दिखाई दे रहे हैं. प्रशांत किशोर ने अपने नेताओं और कार्यकर्ताओं में जोश भरना शुरू कर दिया है.

दरअसल, 2 अक्टूबर, 2024 को गांधी जयंती के दिन जन सुराज पार्टी को लॉन्च किया जाएगा. इसके संस्थापक प्रशांत किशोर हैं. 1 अगस्त, 2024 दिन गुरुवार पीके अपनी पार्टी के सदस्यों और कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि आने वाला वक्त जन सुरजियों का है. प्रशांत किशोर ने इस दौरान कहा कि आप में से ही कई लोग बिहार विधानसभा में नजर आएंगे. उन्होंने कार्यकर्ताओं और नेताओं से कहा कि आने वाला कल हमारा है.

उन्होंने आगे कि बिहार को बदलने और नया बिहार बनाने का जज्बा रखने वाले लोग जन सुराज से जुड़ रहे हैं. पीके ने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में जन सुराज अपने दम पर सरकार बनाएगी. उन्होंने दावा किया कि बिहार विधानसभा जन सुराजियों से भरा होगा.

प्रशांत किशोर ने कहा कि जब हम चुनाव लड़ाएंगे तो हारने नहीं देंगे. जन सुराज पार्टी बिहार की सभी 243 सीटों पर चुनाव लड़ेगी. उन्होंने आगे कहा कि पार्टी का नेता कौन होगा. ये भी लोग ही तय करेंगे. प्रशांत किशोर ने कहा कि जन सुराज मेरी (प्रशांत किशार) किसी जाति या किसी परिवार की नहीं है. यह बिहार के लोगों की पार्टी है.

पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं से प्रशांत किशोर ने कहा, 'जन सुराज रोजगार की गारंटी देगी. इसमें कहीं कोई शक मत रखिए.' उन्होंने बिहार की जनता से कहा कि जन सुराज पर भरोसा रखिए, अपना साथ दीजिए.

Trending news