Bihar Politics: प्रशांत किशोर कहते थे जनता उम्मीदवारों को चुनेगी, अब ऐसा क्या हो गया कि गर्दन कटने की बात होने लगी?
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2479661

Bihar Politics: प्रशांत किशोर कहते थे जनता उम्मीदवारों को चुनेगी, अब ऐसा क्या हो गया कि गर्दन कटने की बात होने लगी?

Bihar Politics: जन सुराज पार्टी के संस्थापक प्रशांत किशोर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें उन्हें एक बैठक में गर्दन कटने की बात कहते हुए देखा जा रहा है.

प्रशांत किशोर

गया: 2 अक्टूबर को जब राजनीतिक रणनीतिकार और जन सुराज के संस्थापक प्रशांत किशोर ने अपनी पार्टी का गठन किया तब लोगों को ये उम्मीद थी कि वो बिहार की राजनीति में बदलाव लेकर आएंगे. पार्टी की स्थापना के दौरान उन्होंने कहा था कि उनकी पार्टी में सब कुछ पारदर्शी तरीके से होगा और उनके  सारे फैसले जनता के लिए और जनता के द्वारा ही लिया जाएगा. इस बीच सोशल मीडिया पर प्रशांत किशोर का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग प्रशांत किशोर सवाल उठाने लगे हैं. दरअसल प्रशांत किशोर एक बैठक में नारा लगाने वालों के गर्दन कटने की बात कह रहे हैं.

बता दें कि बिहार में 4 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होने वाले हैं और प्रशांत किशोर पार्टी भी इन सीटों पर अपने उम्मीदवार उतार रही है. पार्टी ने एक सीट पर पहले ही अपने उम्मीदवार का ऐलान कर दिया था वहीं आज गया के दो विधानसभा बेलागंज और इमामगंज के लिए उम्मीदवारों का ऐलान किया जाना था. इसको लेकर प्रशांत किशोर ने शुक्रवार को पार्टी की बैठक बुलाई गई थी. बैठक में जब लोगों के चहेते उम्मीदवार की घोषणा नहीं की गई तो लोगों ने बवाल शुरू कर दिया. इस दौरान लोगों ने नारेबाजी भी शुरू कर दी.

ये भी पढ़ें- Bihar Assembly By-Polls 2024: बिहार उपचुनाव में जन सुराज की दूसरी लिस्ट जारी, देखें प्रशांत किशोर ने किसको-कहां से दी टिकट?

बैठक में प्रशांत किशोर ने बेलागंज सीट के लिए खिलाफत हुसैन के नाम का ऐलान किया तो वहां मौजूद अमजद हसन के समर्थक नाराज हो गए और नारे लगाने शुरू लगे. हंगामा कर रहे समर्थकों ने कहा कि यह नहीं चलेगा. प्रशांत किशोर इस दौरान मंच से लोगों को समझाते हुए कहा कि शांत रहिए यह जन सुराज की महफिल है. इत्मीनान से सारी बात सुनिए. ईमानदारी पर उंगली नहीं उठाइए. प्रशांत किशोर ने आगे कहा कि नारा लगाओगे तो गर्दन कट जाएगा. शांति से बैठिए, आप हम पर दबाव नहीं बना सकते है. प्रशांत किशोरा का ये वीडियो वायरल होने के बाद लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. वहीं उनके इस बयान से राजनीतिक माहौल भी गरमाया हुआ है.

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news