'सिंगला कंपनी को फांसी पर लटका देना चाहिए', पप्पू यादव ने पुल गिरने पर खोल दिया मोर्चा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2389152

'सिंगला कंपनी को फांसी पर लटका देना चाहिए', पप्पू यादव ने पुल गिरने पर खोल दिया मोर्चा

Pappu Yadav News: पूर्णिया लोकसभा क्षेत्र से सांसद पप्पू यादव ने पुल बनाने वाली कंपनी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. उन्होंने कहा कि सिंगला कंपनी के मालिक ने पुल बनाने के नाम पर खूब लूटा है. सिंगला कंपनी को फांसी पर लटका देना चाहिए.

पप्पू यादव, सांसद, पूर्णिया

Pappu Yadav: भागलपुर में सुल्तानगंज-अगुवानी गंगा नदी पर बन रहा निर्माणाधीन फोरलेन पुल तीसरी बार गिर गया. इसके बाद सियासत एक बार फिर तेज हो गई. पूर्णिया सांसद पप्पू यादव ने इस मामले पर बड़ा बयान दिया और सिंगला कंपनी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया. उन्होंने कहा कि एसपी सिंगला कंपनी को फांसी पर चढ़ा देना चाहिए. एसपी सिंगला के मालिक ने खूब लुटा है. 

सांसद पप्पू यादव ने कहा कि पटना में पुलें गिरी है इसके बाद अलग-अलग दूसरी कंपनी बनाकर एसपी सिंगला को टेंडर दिया गया. पुल निगम के सेक्रेटरी ने बदमाशी की है. पूर्णिया सांसद ने आगे कहा कि एसपी सिंगला के खिलाफ लोकसभा चलने नहीं दूंगा, मैं वादा करता हूं इसके खिलाफ सुप्रीम कोर्ट और हाई कोर्ट जाऊंगा. एसपी सिंगला के सारे टेंडर कैंसिल हो, इसकी जांच ईडी करें.

ध्यान दें कि 17 अगस्त, 2024 दिन शनिवार को सुल्तानगंज-अगुवानी गंगा नदी पर बन रहा निर्माणाधीन फोरलेन पुल तीसरी बार जमींदोज हो गया है. भागलुपर की तरफ से 9 और 10 नंबर के बीच का पिलर गंगा नदी में समा गया. बताया जा रहा है कि पिलर पर बना स्लैब लोहा समेत गंगा नदी में डूब गया. स्थानीय लोगों का कहना है कि गंगा नदी में आई बाढ़ और तेज बहाव की वजह से  पिलर संख्या 9 के ऊपर सुपर स्ट्रक्चर का कुछ हिस्सा बच गया था, जो अचानक ढह कर पानी में डूब गया.

यह भी पढ़ें:Raksha Bandhan 2024: किसी भाई की कलाई नहीं रहेगी सुनी, अब राखी भेजना हुआ आसान

दरअसल, भागलपुर के सुलतानगंज से खगड़िया के अगुवानी के बीच बन रहा साढ़े तीन किलोमीटर लंबा पुल 3 साल में 3 बार गिर चुका है. यह पुल पिछले 9 साल से बन रहा है. इस महासेतु का निर्माण एसपी सिंगला कंपनी की तरफ से किया जा रहा है.

रिपोर्ट: अश्वनी कुमार

यह भी पढ़ें:Palamu Express: एसी खराब होने पर यात्रियों ने किया हंगामा, 35 मिनट तक खड़ी रही ट्रेन

Trending news