Palamu Express: एसी खराब होने पर यात्रियों ने किया हंगामा, 35 मिनट तक खड़ी रही ट्रेन
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2389074

Palamu Express: एसी खराब होने पर यात्रियों ने किया हंगामा, 35 मिनट तक खड़ी रही ट्रेन

Jehanabad: बिहार के जहानाबाद में पलामू एक्सप्रेस ट्रेन का एसी खराब होने का मामला सामने आया. इस दौरान एयर कंडीशन खराब हो जाने से नाराज यात्रियों जमकर हंगामा किया. वहीं, जहानाबाद जंक्शन पर ट्रेन करीब 35 मिनट तक प्लेटफॉर्म नंबर 1 पर खड़ी रही. बता दें कि पटना से सिंगरौली पलामू एक्सप्रेस ट्रेन जा रही थी.

एसी खराब होने पर यात्रियों ने किया हंगामा

Jehanabad: पटना से सिंगरौली जा रही पलामू एक्सप्रेस ट्रेन का एयर कंडीशन खराब हो जाने से नाराज यात्रियों ने जहानाबाद रेलवे स्टेशन पर जमकर हंगामा किया. भीषण गर्मी और उमस से परेशान यात्रियों के हंगामा से पलामू एक्सप्रेस ट्रेन तकरीबन 35 मिनट तक प्लेटफॉर्म नंबर- 01 पर खड़ी रही. हालांकि, रेलवे के कर्मियों ने एयर कंडीशन ठीक करने की कोशिश की, लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली. 

वहीं, यात्रियों की तरफ से किए जा रहे हंगामे की सूचना पर प्लेटफॉर्म नंबर एक पर पहुंची जीआरपी और आरपीएफ ने यात्रियों को समझा बुझा कर अपनी अपनी सीट पर भेजा. इसके बाद ट्रेन को गया रेलवे स्टेशन की तरफ रवाना कर दिया गया. इस संबंध में यात्रियों ने बताया कि पलामू एक्सप्रेस ट्रेन के बोगी में ऐसी खराब हो गयी गयी है. इस भीषण गर्मी में यात्रा करना मुश्किल हो रहा है. 

यात्रियों ने कहा कि रेल प्रशासन एसी का किराया लिया है. लोग अपनी सुविधानुसार टिकट बुक कराकर यात्रा करते हैं. एसी खराब रहने से इस भीषण गर्मी में यात्रा करना मुश्किल हो गया है. एसी ठीक कराने को लेकर जहानाबाद में यात्रियों ने हंगामा किया है. 

यह भी पढ़ें: प्रशांत किशोर ने बिहार की जनता से किए 5 बड़े वादे, NDA और I.N.D.I.A की बढ़ी टेंशन!

इधर, यात्रियों के हंगामा की सूचना पाकर मौके पर रेल अधिकारी पहुंच गए और एसी को ठीक करने की भरपूर कोशिश की, लेकिन ठीक नहीं हो सका. जिसके बाद यात्रियों को समझा बुझाकर ट्रेन को अपने गंतव्य की ओर रवाना किया गया है. 

यह भी पढ़ें: झारखंड में शहीद पुलिसकर्मी के परिजनों से मिले असम के सीएम, हेमंत सरकार पर लगाए आरोप

इस संबंध के जीआरपी थानाध्यक्ष ने बताया कि यात्रियों को समझा बुझाकर ट्रेन को रवाना कर दिया गया है. गया जंक्शन पर एसी को ठीक करा दिया जाएगा. इसके लिए अधिकारियों से बात कर ली गयी है.

रिपोर्ट: मुकेश कुमार

Trending news