रामदास अठावले का नीतीश को लेकर इशारा, कहीं बिहार में कुछ बड़ा तो नहीं होनेवाला है?
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1801728

रामदास अठावले का नीतीश को लेकर इशारा, कहीं बिहार में कुछ बड़ा तो नहीं होनेवाला है?

नीतीश कुमार कभी भी एनडीए में आ सकते हैं. नीतीश को लेकर यह दावा मोदी सरकार के मंत्री रामदास अठावले ने किया है. पटना में मीडिया से बात करते हुए अठावले ने कहा कि नीतीश कुमार हमारे रहे हैं. वह कभी भी हमारे साथ आ सकते हैं. नीतीश पहले भी इधर से उधर और उधर से इधर आते जाते रहे हैं.

(फाइल फोटो)

Bihar Politics: नीतीश कुमार कभी भी एनडीए में आ सकते हैं. नीतीश को लेकर यह दावा मोदी सरकार के मंत्री रामदास अठावले ने किया है. पटना में मीडिया से बात करते हुए अठावले ने कहा कि नीतीश कुमार हमारे रहे हैं. वह कभी भी हमारे साथ आ सकते हैं. नीतीश पहले भी इधर से उधर और उधर से इधर आते जाते रहे हैं. नीतीश कुमार को लेकर जब मीडिया ने उनसे पूछा कि क्या नीतीश कुमार फिर से एनडीए का हिस्सा बनने की पहल करेंगे तो उन्हें स्वीकारा जाएगा. इस पर अठावले ने कहा कि वे पहले भी हमारे साथ रहे हैं और कभी भी हमारे साथ आ सकते हैं. उन्होंने कहा की वे नीतीश कुमार से आग्रह करते हैं की वे मुंबई की मीटिंग में ना जाएं.

रामदास अठावले बिहार में विभिन्न कार्यक्रमों के सिलसिले में आए हुए हैं. उन्होंने मुंगेर का भी दौरा किया था. रामदास ने बिहार में हुए विकास को लेकर भी नीतीश कुमार की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि वे एक दिन पहले ही मुंगेर गए थे. बिहार में सड़कों सहित अन्य क्षेत्रों में बढ़ियां काम हुआ है. नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार में हुए विकास कार्य को आसानी से देखा जा सकता है. उन्होंने कहा कि वे काफी पहले जब बिहार आए थे तब बिहार में सड़कें अच्छी नहीं थी लेकिन, अब बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में काफी बढ़ियां काम हो रहा है.

वहीं मोदी सरकार का गैर बीजेपी शासित राज्यों में काम नहीं करने वहां उचित आवंटन नहीं देने के विपक्ष के आरोपों को अठावले ने बेबुनियाद बताया. उन्होंने बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में गैर एनडीए सरकार है. इस कारण केंद्र सरकार पर गैर बीजेपी शासित राज्यों को फायदा नहीं पहुंचाने की बातें बेबुनियाद हैं. हमारी सरकार तमाम राज्यों के लिए काम करती है. चाहे वह बिहार हो या कोई भी अन्य राज्य.

विपक्षी दलों के गठबंधन के इंडिया नाम रखने पर उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि इसका नाम ‘इंट्रोडक्शन नेगेटिव डेड आइडिया अलायंस’ है. यह एक आउट डेटेड अलायंस है. उन्होंने कहा कि एक जमाना था जब ‘इंडिया इज इंदिरा और इंदिरा इज इंडिया’ कहा जाता था. एक बार फिर से वही कुछ करने के लिए कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने इंडिया नाम रखवाया है. अठावले ने कहा कि देश में लम्बे समय तक कांग्रेस का शासन रहा. इस दौरान कुछ काम भी हुए लेकिन जितना काम होना चाहिए थे वह नहीं हुआ. अब 2014 में नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद देश में विकास के कई बेहतरीन काम हो रहे हैं. वहीं पीएम मोदी द्वारा छोटे-छोटे सभी दलों को साथ में लेकर और एनडीए के साथ देश को आगे बढ़ने का काम हो रहा है.
 

Trending news