गेरुआ धोती...सफेद कुर्ता और गले में रुद्राक्ष की माला, तेजप्रताप ने कृष्ण को याद कर ये क्या कह डाला?
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2400610

गेरुआ धोती...सफेद कुर्ता और गले में रुद्राक्ष की माला, तेजप्रताप ने कृष्ण को याद कर ये क्या कह डाला?

Jrishna Janmashtami 2024: श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर राजद नेता तेज प्रताप यादव ने सोशल मीडिया पर वीडियो और पोस्ट किया.  उन्होंने भगवान कृष्ण की महत्वत्ता को रेखांकित किया. दरअसल, आज श्रीकृष्ण जन्माष्टमी है कृष्ण जन्माष्टमी के मौके RJD के राष्ट्रीय अध्यक्ष  लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और पूर्व मंत्री तेज प्रताप ने यादव ने भगवान कृष्ण जन्माष्टमी के मौके पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वो भगवान कृष्ण को याद करते हुए खुद को यादव बता रहे हैं.

RJD नेता तेज प्रताप यादव

Krishna Janmashtami: 26 अगस्त, 2024 दिन सोमवार को श्रीकृष्ण जन्माष्टमी है. इस मौके पर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव एकदम अलग अंदाज में दिखाई दिए. पूर्व मंत्री तेज प्रताप यादव ने श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के मौके पर सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में वह भगवान कृष्ण को याद रह रहे हैं. इस दौरान तेजप्रताप यादव खुद को यादव बता रहा हैं.

वीडियो में देखा जा सकता है कि लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने गेरुआ धोती और सफेद कुर्ता पहना है और गले में रुद्राक्ष की माला है. हालांकि, इस वीडियो में जब वह पूजा कर रहे हैं तो अपनी चप्पल नहीं उतारी है. इस वजह से वह सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर आ गए.

वहीं, तेजप्रताप यादव के इस वीडियो पर यूजर कई तरह की रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि चप्पल तो खोल लेते ? सनातन की कर्टसी भूल गए क्या? एक और यूजर ने लिखा कि वाह! छलिया तो हैं ही आप. साक्षात् अवतार. क्या बन ठन के निकले हैं. बस पादुका उतार देना था. यह पादुका धारण करके प्रणाम करने से ही आप पौंड्रक कृष्ण हो गए हैं. 

बिहार के पूर्व मंत्री तेजप्रताप यादव ने जन्माष्टमी के दिन एक वीडियो सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर पोस्ट किया. तेजप्रताप यादव इस वीडियो में भगवान श्रीकृष्ण की पूजा करते दिखाई रहे हैं. इस दौरान वह यादव समुदाय के लिए एक संदेश दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें:मोदी के 'हनुमान' के बदल रहे तेवर, एक बार फिर से BJP को दी टेंशन

दरअसल, तेज प्रताप ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि आप सभी को श्रीकृष्ण जन्माष्टमी की हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं. हुकूमत दूसरों के दमपर तो कोई भी कर ले, जो अपने दम पर छा जाए वो यादव हम हैं.

यह भी पढ़ें:कमरे में बाहर से लगा था ताला, अंदर सो रहे थे 4 से 5 स्टूडेंट, मिले 300 मोबाइल

रिपोर्ट: रूपेंद्र श्रीवास्तव

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news