मोदी के 9 साल में मिला सिर्फ धोखा, ये कहकर बीजेपी के निशाने पर आ गए मंत्री मिथिलेश ठाकुर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1740133

मोदी के 9 साल में मिला सिर्फ धोखा, ये कहकर बीजेपी के निशाने पर आ गए मंत्री मिथिलेश ठाकुर

झारखंड सरकार के मंत्री मिथलेश ठाकुर ने कहा कि लोकसभा चुनाव में बीजेपी सौ सीटों में ही सिमटकर रह जाएगी. उन्होंने कई गंभीर आरोप लगाते हुए आज दर्द हो रहा है. 

मंत्री मिथिलेश ठाकुर

9 Years Of Modi Government: प्रधानमंत्री के 9 साल को बेमिसाल बताते हुए भारतीय जनता पार्टी 2024 में भी जीत दोहराने का दंभ भर रही है. दूसरी, तरफ झारखंड सरकार के मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने देशभर में बीजेपी के सिमटने का दावा किया है. मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने कहा कि 9 सालों में केंद्र सरकार ने सिर्फ लोगों को धोखा देने का काम किया है इसीलिए इस बार 100 का भी आंकड़ा बीजेपी छू नहीं पाएगी. झारखंड के मंत्री के इस बयान पर वार पलटवार शुरू हो गया है. 

झारखंड सरकार के मंत्री मिथलेश ठाकुर ने कहा कि लोकसभा चुनाव में बीजेपी सौ सीटों में ही सिमटकर रह जाएगी. उन्होंने कई गंभीर आरोप लगाते हुए आज दर्द हो रहा है. जनता जाति धर्म में लड़ने वाली नहीं है अब सारे विपक्ष के लोग एकजुट हो रहे हैं इनकी बेचैनी ज़्यादा बढ़ गई है अभी तो शुरुआत है. कामयाब नहीं होंगे, जनता जाग चुकी है जनता अब विकास के नाम पर हक, अधिकार के नाम पर मतदान करेगी. इनको सौ सीटों पर लाले पड़ेंगे. कांग्रेस प्रवक्ता राकेश सिन्हा ने कहा कि जिस तरह नौ सालों में भारतीय जनता पार्टी ने आवाम को धोखा देने का काम किया है. उससे देश की आवाम काफी संजीदा है अपने संजीदगी को दिखाते हुए 2024 में भारतीय जनता पार्टी की सौ सीट से भी कम आएगी.

ये भी पढ़ें :Nitish Cabinet Expansion : नीतीश मंत्रिमंडल का विस्‍तार, रत्‍नेश सदा ने ली मंत्री पद

बीजेपी प्रवक्ता पर्तुल शाहदेव ने कहा कि सपने देखने पर किसी को रोक नहीं है. वह हसीन सपने देख रहे हैं. कम से कम सौ सीट बीजेपी को दे रहे हैं. जेएमएम का खाता भी नहीं खुलेगा. शिबू सोरेन के नाम पर वोट मांगते हैं जिस सीट से खुद चुनाव हारे है, जो जेएमएम के गढ़ में चुनाव हार गए. उन्होंने कहा कि झारखंड मुक्ति मोर्चा का झारखंड में खाता भी नहीं खुलने वाला है. 14 सीट पर बीजेपी लोकसभा चुनाव जीतेगी और एनडीए का गठबंधन 400 अधिक सीटों पर 2024 लोकसभा चुनाव जीतेगा.

ये भी पढ़ें : कौशलेंद्र कुमार ने दी बीजेपी के सबसे वरिष्ठ नेता को नालंदा से चुनाव लड़ने की चुनौती

Trending news