कट्टर आलोचक राजद विधायक सुधाकर सिंह ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को दी बधाई, जानें क्या कहा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1651148

कट्टर आलोचक राजद विधायक सुधाकर सिंह ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को दी बधाई, जानें क्या कहा

Sudhakar Singh: राजद विधायक सुधाकर सिंह नीतीश कुमार के खिलाफ अपने तीखे बोल के लिए जाने जाते हैं. कई बार राजद आलाकमान की ओर से उन्हें फटकार भी पड़ चुकी है. तेजस्वी यादव ने तो एक बार कार्रवाई तक की बात कही थी और यह भी कहा था कि उनके बयानों से बीजेपी और आरएसएस को फायदा होता है.

कट्टर आलोचक राजद विधायक सुधाकर सिंह ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को दी बधाई, जानें क्या कहा

पटना: Sudhakar Singh: राजद विधायक सुधाकर सिंह नीतीश कुमार के खिलाफ अपने तीखे बोल के लिए जाने जाते हैं. कई बार राजद आलाकमान की ओर से उन्हें फटकार भी पड़ चुकी है. तेजस्वी यादव ने तो एक बार कार्रवाई तक की बात कही थी और यह भी कहा था कि उनके बयानों से बीजेपी और आरएसएस को फायदा होता है. अब चूंकि नीतीश कुमार को यूपीए का नया संयोजक बनाए जाने की बात हो रही है तो सुधाकर सिंह के सुर बदल गए हैं. सुधाकर सिंह ने नीतीश कुमार को बधाई दी और कहा कि इससे बिहार को फायदा हो सकता है.

यूपीए में शामिल होने पर सुधाकर सिंह ने नीतीश कुमार को बधाई देते हुए कहा, यूपी का विस्तार हुआ है. सुधाकर ने कहा, कई छोटे दल यूपीए का हिस्सा बनते हैं तो भारतीय जनता पार्टी को सत्ता से बाहर करने में आसानी होगी. सुधाकर सिंह ने यह भी कहा कि अभी सोनिया गांधी यूपीए की संयोजक हैं. यह अच्छा होता कि कांग्रेस से ही कोई संयोजक बनता लेकिन यह अच्छी बात है कि नीतीश कुमार यूपीए के संयोजक बन सकते हैं. यह बिहार के लोगों के लिए गर्व की बात होगी.

उन्होंने कहा कि हिंदी भाषी क्षेत्रों में कांग्रेस को देखना होगा. सुधाकर सिंह ने कहा कि बिहार गुजरात से भी बड़ा राज्य है. लोकसभा में बिहार की 40 सीटें हैं और लोकसभा चुनाव भी करीब आ रहा है. ऐसे में हमारे पीएम भी बिहार की राजनीति को सीरियसली ले रहे हैं.

ये भी पढ़ें- विपक्षी एकता की राह पर नीतीश कुमार का एक और कदम, लेफ्ट नेता सीताराम येचुरी से की मुलाकात

Trending news