लालू यादव की बिगड़ी तबीयत, दिल्ली AIIMS में भर्ती
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2350251

लालू यादव की बिगड़ी तबीयत, दिल्ली AIIMS में भर्ती

Lalu Prasad Yadav Health: राष्ट्रीय जनता दल (RJD) प्रमुख लालू प्रसाद यादव की तबीयत मंगलवार को अचानक बिगड़ गई, जिसके बाद उन्हें दिल्ली के एम्स अस्पताल ले जाया गया. भर्ती होने के बाद लालू यादव का दिल्ली के एम्स अस्पताल में डॉक्टर की निगरानी में इलाज चल रहा था.

 

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की तबीयत बिगड़ी

Lalu Prasad Yadav Health: राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव की तबीयत अचानक बिगड़ने के बाद उन्हें दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) में भर्ती कराया गया है. फिलहाल वह डॉक्टरों की निगरानी में हैं और उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है. परिवार के सदस्य उनकी देखभाल और सहायता सुनिश्चित करने के लिए अस्पताल में मौजूद हैं.

पूर्व मुख्यमंत्री की तस्वीरें सामने आईं, सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर प्रिंस यादव ने पोस्ट किया, "गरीबों के मसीहा, राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय श्री लालू प्रसाद यादव को खराब स्वास्थ्य के कारण दिल्ली एम्स में भर्ती कराया गया है. बिहार के सभी लोग भगवान से प्रार्थना कर रहे हैं कि लालू जी जल्द ठीक हो जाएं.''

तस्वीरों में लालू यादव को शुभचिंतकों से घिरे अस्पताल के बिस्तर पर लेटे हुए देखा जा सकता है.

बता दें कि लालू प्रसाद सोमवार को दिल्ली पहुंचे थे, उसी दिन उन्होंने हाल ही में मोदी सरकार द्वारा बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने की जदयू की पुरानी मांग को खारिज करने पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ आलोचनात्मक रुख अपनाया था, जिसके बाद प्रसाद ने कुमार पर सवाल उठाया था. नेतृत्व.

लालू यादव ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के इस्तीफे की मांग की. सोमवार को पत्रकारों को जवाब देते हुए लालू यादव ने सीएम कुमार की आलोचना करते हुए कहा कि ऐसा प्रतीत होता है कि नीतीश कुमार ने सत्ता के लिए बिहार की आकांक्षाओं और यहां के लोगों के विश्वास से समझौता किया है. उन्होंने बिहार को विशेष राज्य का दर्जा दिलाने का वादा किया था, लेकिन अब जब केंद्र उन्होंने इससे इनकार किया है, उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए.

Trending news