'बिहार में एनडीए फिर से पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी', सम्राट चौधरी का बड़ा दावा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2342464

'बिहार में एनडीए फिर से पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी', सम्राट चौधरी का बड़ा दावा

Bihar Politics: बिहार के उप मुख्यमंत्री और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने दावा करते हुए कहा कि 2025 के चुनाव में बिहार की जनता के आशीर्वाद से 2010 से भी अधिक सीट जीतेंगे और फिर से सरकार बनाएंगे.

सम्राट चौधरी

पटना: बिहार भाजपा ने लोकसभा चुनाव के बाद अपनी पहली कार्यसमिति की बैठक में अभिनंदन प्रस्ताव पास किया. बैठक में करीब सभी नेताओं ने अगले साल होने वाले चुनाव की चर्चा कर यह साफ संकेत दे दिए कि अब भाजपा की नजर अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव पर है. बैठक के बाद संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और बिहार के उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने साफ कर दिया कि कार्यसमिति की बैठक में अगले साल होने वाले चुनाव को लेकर संकल्प लिया गया है. बैठक में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अभिनंदन किया गया. पंडित नेहरू के बाद नरेंद्र मोदी ऐसे प्रधानमंत्री हैं, जिन्होंने लगातार तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री पद संभाला है. बैठक में बिहार की जनता और कार्यकर्ताओं का भी अभिनंदन किया गया.

उन्होंने कहा कि कार्यसमिति की बैठक में यह भी संकल्प लिया गया कि 2025 के चुनाव में बिहार की जनता के आशीर्वाद से 2010 से भी अधिक सीट जीतेंगे और फिर से सरकार बनाएंगे. बिहार भाजपा के प्रभारी विनोद तावड़े और उप मुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा ने भी बैठक को संबोधित करते हुए अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर बहुमत की सरकार बनाने के दावे किए.

विनोद तावड़े ने कहा कि अगले विधानसभा चुनाव में एनडीए पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी. लोकसभा चुनाव में बिहार की 243 विधानसभा सीटों में से 174 सीटों पर एनडीए ने बढ़त बनाई, जबकि राजद मात्र 34 सीटों पर आगे रही. यह अगले विधानसभा चुनाव के परिणाम के स्पष्ट संकेत हैं. उप मुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि आज देश तेजी से आगे बढ़ रहा है. लोकसभा चुनाव परिणाम ने साबित किया है कि देश की जनता एनडीए के साथ है. अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में फिर से एनडीए की सरकार बनेगी.

इनपुट- आईएएनएस

ये भी पढ़ें- Giriraj Singh: टेक्सटाइल हब बनने जा रहा बिहार, गारमेंट क्षेत्र में लोगों को मिलेगा रोजगार, गिरिराज सिंह का दावा

Trending news