'नेहरू को छोड़कर...', राहुल गांधी के इस बयान पर सम्राट चौधरी का पलटवार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2290573

'नेहरू को छोड़कर...', राहुल गांधी के इस बयान पर सम्राट चौधरी का पलटवार

Samrat Chaudhary News: बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने 'प्रियंका गांधी अगर वाराणसी से नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनाव लड़तीं तो नरेंद्र मोदी चुनाव हार जाते' राहुल गांधी के इस बयान पर पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि नेहरू को छोड़कर कांग्रेस की सभी सरकार सहानुभूति पर बनी थी.

सम्राट चौधरी, डिप्टी सीएम, बिहार

Samrat Chaudhary: 'प्रियंका गांधी अगर वाराणसी से नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनाव लड़तीं तो नरेंद्र मोदी चुनाव हार जाते', रायबरेली में दिए गए राहुल गांधी के इस बयान पर सियासी बवाल जारी है. भाजपा के तमाम नेता राहुल गांधी के इस बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इसी कड़ी में बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी की एंट्री हो गई है. उन्होंने कहा कि पंडित नेहरू को छोड़कर कांग्रेस की जितनी भी सरकार बनी है वह सब सहानुभूति पर बनी है.

नेहरू को छोड़कर कांग्रेस की सभी सरकार सहानुभूति पर बनी: सम्राट चौधरी
सम्राट चौधरी ने कहा कि राहुल गांधी को इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि पंडित नेहरू के बाद कांग्रेस की जितनी भी सरकार बनी है वह सब सहानुभूति पर बनी है. इंदिरा गांधी की हत्या होने के बाद उनके पिता राजीव गांधी की सरकार बनी. इसके बाद जब राजीव गांधी की हत्या हुई तो सहानुभूति के आधार पर उन्हें वोट मिले थे.

'नरेंद्र मोदी ही सिर्फ ऐसे PM हैं, जिन्हें लोगों ने विकास के नाम पर वोट किया'
पीएम मोदी की तारीफ करते हुए सम्राट चौधरी ने कहा कि नरेंद्र मोदी ही सिर्फ ऐसे प्रधानमंत्री हैं जिन्हें लोगों ने विकास के नाम पर वोट किया है. नरेंद्र मोदी ने विकास और आरक्षण के लिए जो काम किया है उस पर भरोसा करके देश की जनता ने एनडीए के 293 उम्मीदवारों को जिताकर सदन में भेजने का काम किया.

Read Also:​ NDA सरकार की पहली कैबिनेट में बिहार को बड़ी सौगात, राज्य के 38 लाख लोगों को मिलेंगे पक्का मकान 

 रोहिणी आचार्य के सिंगापुर लौटने पर तंज
लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य के सिंगापुर लौटने पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि मुझे मालूम था, यह वापस लौट जाएंगी, लौटना ही था इन्हें. वह मेरी बहन हैं, इसलिए मेरी सलाह है कि वह सारण की जनता के बीच रहकर उनके हित में काम करें.

​Read Also:चुनाव खत्म, लालू की बेटी चली सारण से सिंगापुर! रोहिणी आचार्य बोलीं-15 दिन के बाद फिर आएंगे

बीजेपी की समीक्षा बैठक
बीजेपी की समीक्षा बैठक पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा कि इस चुनाव में बीजेपी कहां-कहां कमजोर हुई है और इसके पीछे की वजह क्या है उस पर प्रदेश के तमाम पदाधिकारियों के साथ चर्चा हुई. जनता ने बीजेपी को 100 में से 75 प्रतिशत अंक दिया है, हम 90 प्रतिशत अंक प्राप्त करना चाहते हैं. 

Read Also:'4 लोग 2025 में राम-राम सत्य कर जगह पर पहुंचा देंगे', विजय सिन्हा ने तेजस्वी यादव को ये क्या बोल दिया

'CM नीतीश कुमार के नेतृत्व में काम करेंगे'
डिप्टी सीएम ने कहा कि बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव में हम अपना अंक बढ़ाना चाहते हैं. विधानसभा चुनाव हम नीतीश कुमार के नेतृत्व में लड़ेंगे. हम लोग उनके साथ 1996 से मिलकर काम कर रहे हैं और आने वाले समय में भी उनके नेतृत्व में काम करेंगे.

इनपुट: आईएएनएस

Read Also:Rupauli Assembly Seat By-Election: महागठबंधन के लिए 'सिरदर्द' बनेंगे पप्पू यादव! समझिए क्यों और कैसे?

Trending news