'4 लोग 2025 में राम-राम सत्य कर जगह पर पहुंचा देंगे', विजय सिन्हा ने तेजस्वी यादव को ये क्या बोल दिया
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2290550

'4 लोग 2025 में राम-राम सत्य कर जगह पर पहुंचा देंगे', विजय सिन्हा ने तेजस्वी यादव को ये क्या बोल दिया

Vijay Sinha News: बीजेपी की समीक्षा बैठक पर उन्होंने कहा कि पार्टी में मौजूद केकई और मंथरा के कारण परिणाम कुछ कम हुआ है. केकई और मंथरा की मानसिकता वाले लोग के कारण बीजेपी को थोड़ी सी हार का सामना करना पड़ा है, 2025 में ऐसी गलती दोबारा नहीं होगी.

विजय सिन्हा और तेजस्वी यादव

Vijay Sinha on Tejashwi Yadav: बिहार के डिप्टी सीएम और बीजेपी नेता विजय कुमार सिन्हा ने विपक्ष पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में देश को गरीब रखने वाले लोग एक मंच पर आकर खड़े हो गए थे. साल 2025 में तेजस्वी यादव के मुख्यमंत्री बनने के बयान पर उन्होंने कहा बिहार की जनता ने उन्हें चार सांसद दिया है. चार लोग की जरूरत कहां होती है, यह लोग अच्छी तरह से जानते हैं. चार लोग 2025 में राम-राम सत्य कर जगह पर पहुंचा देंगे. रोहिणी आचार्य को लेकर उन्होंने कहा कि सेंटीमेंट के भरोसे परिवारवाद को बढ़ावा देने का काम किया गया था.

डिप्टी सीएम विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि ये लोग (विपक्ष) राष्ट्र विरोधी तत्वों के साथ मिले हुए हैं और देशभक्त प्रधानमंत्री को रोकने की कोशिश कर रहे थे. देश की जनता ने पीएम मोदी के पक्ष में वोट कर उनका समर्थन किया और नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाया.

राहुल गांधी को पप्पू बताते हुए विजय सिन्हा ने कहा कि वह दया के पात्र हैं. भ्रष्टाचारी, आतंकवादियों के पांव पड़कर चुनाव में जीतने की मानसिकता रखते हैं. हिम्मत है तो केरल से क्यों भागे थे, अमेठी क्यों छोड़े थे. दया के पात्र राहुल गांधी देश-विरोधी गतिविधियों से सहयोग लेने वाले हैं. इन्हें न तो स्थाई जनादेश मिला है और न ही मिलेगा.

यह भी पढ़ें:Rupauli Assembly Seat By-Election: महागठबंधन के लिए 'सिरदर्द' बनेंगे पप्पू यादव! समझिए क्यों और कैसे?

बीजेपी की समीक्षा बैठक पर उन्होंने कहा कि पार्टी में मौजूद केकई और मंथरा के कारण परिणाम कुछ कम हुआ है. केकई और मंथरा की मानसिकता वाले लोग के कारण बीजेपी को थोड़ी सी हार का सामना करना पड़ा है, 2025 में ऐसी गलती दोबारा नहीं होगी.

इनपुट: आईएएनएस

Trending news