Bihar Politics: लाठीचार्ज और शिक्षकों के मुद्दे पर BJP चलाएगी हस्ताक्षर अभियान- सम्राट चौधरी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1789706

Bihar Politics: लाठीचार्ज और शिक्षकों के मुद्दे पर BJP चलाएगी हस्ताक्षर अभियान- सम्राट चौधरी

Bihar Politics: सम्राट चौधरी ने कहा कि 13 जुलाई को पटना में मानवता को शर्मसार करते हुए जिस तरह सांसदों, विधायकों, कार्यकर्ताओं यहां तक की महिलाओं पर लाठीचार्ज की गई, उससे बिहार शर्मसार हुआ. महिला-बहनों के छाती की हड्डियां टूट गई, ब्रेन हैमरेज कर गया.

सम्राट चौधरी

Bihar Politics: भारतीय जनता पार्टी पटना में नेताओं और कार्यकर्ताओं पर हुए लाठीचार्ज के विरोध में तथा शिक्षकों के मुद्दे पर हस्ताक्षर अभियान चलाएगी. इसकी घोषणा शुक्रवार को भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने यहां एक प्रेस वार्ता में की. प्रदेश कार्यालय में आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन में प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि 13 जुलाई को पटना में मानवता को शर्मसार करते हुए जिस तरह सांसदों, विधायकों, कार्यकर्ताओं यहां तक की महिलाओं पर लाठीचार्ज की गई, उससे बिहार शर्मसार हुआ. महिला-बहनों के छाती की हड्डियां टूट गई, ब्रेन हैमरेज कर गया. 

उन्होंने कहा कि इस लाठीचार्ज के विरोध में और शिक्षकों के मुद्दे पर भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा जिला और प्रखंड मुख्यालयों पर प्रदर्शनी लगाकर हस्ताक्षर अभियान चलाया जाएगा. यह अभियान 24 जुलाई से 9 अगस्त तक चलेगा. उन्होंने बताया कि पिछले वर्ष 9 अगस्त को ही नीतीश कुमार एनडीए छोड़कर बाहर चले गए थे. उन्होंने कहा कि प्रदेश के सभी इलाकों से आए हस्ताक्षर को एक ज्ञापन बनाकर राज्यपाल को सौंपा जाएगा.

चौधरी ने शिक्षकों के मुद्दे पर सरकार को घेरते हुए कहा कि जब तक विधानसभा का मानसून सत्र चलता रहा तब तक यह कहा जाता रहा कि शिक्षक संघों से वार्ता की जाएगी. सत्र समाप्त हो गया. उन्होंने कहा कि बिहार में नियोजित शिक्षकों की संख्या करीब 4.70 लाख है, सरकार को इन शिक्षकों को समायोजित करना पड़ेगा.
उन्होंने कहा कि इन शिक्षकों को एनडीए सरकार में नौकरी मिली थी. नीतीश सरकार को हिम्मत नहीं की इन्हें हटा दे. 10 लाख लोगों को नौकरी देने का जवाब सरकार को देना पड़ेगा. सरकार ठगने का काम कर रही है.

ये भी पढ़ें: सम्राट का लालू-नीतीश पर तीखा हमला, कहा- लालू तो टिक ही नहीं पाए बेटा क्या टिकेगा

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने पार्टी नेता विजय सिंह की मौत को हर्ट अटैक बताए जाने पर कहा कि यह पहले से ही हमलोग कह रहे हैं कि सरकार पूरे मामले में लीपापोती कर रही है. भाजपा शुरू से इस पूरे मामले की जांच पटना उच्च न्यायालय के सिटिंग जज से कराने की मांग कर रही है. उन्होंने पोस्टमार्टम का वीडियो एम्स को देने और जांच कराने और वीडियो को मीडिया और भाजपा को उपलब्ध कराने की मांग की. एक प्रश्न के उत्तर में नीतीश कुमार को सबसे असफल नेता बताते हुए चौधरी ने कहा कि वे कभी नहीं जीते हैं. भाजपा की कृपा से ही वे सीएम बनते रहे हैं.

इनपुट-आईएएनएस 

Trending news