सम्राट चौधरी का लालू-नीतीश पर तीखा हमला, कहा- लालू तो टिक ही नहीं पाए बेटा क्या टिकेगा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1788646

सम्राट चौधरी का लालू-नीतीश पर तीखा हमला, कहा- लालू तो टिक ही नहीं पाए बेटा क्या टिकेगा

बिहार में भाजपा और महागठबंधन के दलों के बीच सियासी बयानबाजी लगातार जारी है. दोनों तरफ से एक दूसरे धड़ों के नेताओं पर तीखे हमले लगातार किए जा रहे हैं. बता दें कि बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी इन दिनों दिल्ला आए हुए थे.

(फाइल फोटो)

पटना: बिहार में भाजपा और महागठबंधन के दलों के बीच सियासी बयानबाजी लगातार जारी है. दोनों तरफ से एक दूसरे धड़ों के नेताओं पर तीखे हमले लगातार किए जा रहे हैं. बता दें कि बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी इन दिनों दिल्ला आए हुए थे. यहां से वापस आज वह लौटकर पटना पहुंचे और एयरपोर्ट पर ही उन्होंने जमकर लालू और नीतीश कुमार के किलाफ हमला बोल दिया. 

बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी पहुंचे पटना और यहां एयरपोर्ट पर बयान देते हुए उन्होंने कहा कि एनडीए में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्पष्ट बताया है कि हम चुनाव विकास के मुद्दों पर लड़ेंगे. 9 साल से देश के प्रधानमंत्री देश में काम कर रहे हैं उसी पर चुनाव लड़ना है. यही एजेंडा है लेकिन, कुछ लोग प्रधानमंत्री बनने का सपना देख रहे थे. उनका सपना बेंगलुरु में टूट गया और भाग कर बिहार आना पड़ा. 

ये भी पढ़ें-कानून से बेखौफ, पत्नी ने ऑन किया फोन तो आई आवाज- तलाक...तलाक...तलाक, मामला दर्ज

सम्राट चौधरी ने कहा कि जो प्रधानमंत्री का सपना देख रहे हैं वो लोग पहले बिहार तो संभाल लें. सम्राट चौधरी ने कहा 18 साल में बिहार के बर्बादी का कारण कोई एक व्यक्ति है उसका नाम नीतीश कुमार है. वहीं विपक्षी दलों के गठबंधन का नाम इंडिया रखे जाने पर सम्राट चौधरी ने कहा वहां भ्रष्टाचारी एक हुए हैं और भ्रष्टाचारी एक होते रहें उससे देश को कोई फर्क नहीं पड़ता. 

वहीं मणिपुर हिंसा को लेकर सम्राट चौधरी ने कहा वहा दो समुदायों की लड़ाई है, वो आपस में लड़ रहे हैं. उच्च न्यायालय के एक आदेश पर इस तरह की स्थिति उत्पन्न हुई है, वहां कोई सांप्रदायिक घटना नहीं घटी है. बिहार में जिस तरह लाठीचार्ज हुआ यहां की सरकार को तो जवाब देना चाहिए कि सांसद, महिलाओं के सिर पर कैसे लाठी चला रहे हैं. 

सम्राट चौधरी ने कहा कि गुंडों की सरकार बिहार में चला रहे है, पहले यह तो जवाब दे कि यहां लाठीचार्ज कैसे किया आपने, गुंडे की तरह बर्ताव बिहार की सरकार ने किया है. सम्राट चौधरी ने कहा लालू प्रसाद यादव लड़ते-लड़ते थक गए, लालू जी टिक ही नहीं पाए उनका बेटा क्या टिकेगा, वो भ्रष्टाचारी एक हुए हैं , भारत में तो भारत ही जीतेगा.

रिपोर्ट: निषेद

 

Trending news