Shyam Rajak: जेडीयू में शामिल हुए श्याम रजक, चुनाव लड़ने के सवाल पर कही ये बात
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2409870

Shyam Rajak: जेडीयू में शामिल हुए श्याम रजक, चुनाव लड़ने के सवाल पर कही ये बात

Shyam Rajak: बिहार सरकार के पूर्व मंत्री और वरिष्ठ नेता श्याम रजक आज जेडीयू की सदस्यता ले ली. इस दौरान उन्होंने अपने चुनाव लड़ने को लेकर बड़ी बात कही है.

श्याम रजक

पटना: आरजेडी से इस्तीफा देने के बाद बिहार सरकार के पूर्व मंत्री और वरिष्ठ नेता श्याम रजक आज जेडीयू में शामिल हो गए हैं. रविवार को प्रदेश कार्यालय में श्याम रजक जेडीयू की सदस्यता ली. वहीं जेडीयू में शामिल होने के बाद श्याम रजक ने कहा कि मूल्य की रक्षा के लिए उन्होंने नीतीश कुमार का दामन थामा है. वहां मेरी मूल्यों की रक्षा नहीं हो पा रही थी. नीतीश कुमार के प्रति आभारी हूं जिन्होंने स्वीकृति दी है. वहीं टिकट को लेकर जेडीयू ज्वाइन करने के सवाल पर उन्होंने कहा कि छोटे लोग छोटी बात करते हैं. राजद के लोग मुझे नहीं जानते हैं. मै ऐसी मिट्टी का नहीं बना हूं जिसको जब चाहे कुचल दीजिए जो इल्जाम लगा रहे हैं.

श्याम रजक ने आगे कहा कि उनसे पूछिए 2019 में मंत्री पद छोड़कर विधायक पद छोड़कर संगठन का पद छोड़कर आया था तो क्या वह देने की स्थिति में थे. क्या वह सरकार में थे ? कि हमको सब कुछ दे देते हैं. उनका शुरू से रहा है वो लेना जानते है. वह हमेशा लेने की स्थिति में ही रहते हैं वह देना जानते नहीं है मैं तो सब कुछ छोड़कर ऑक्सीजन लेकर गया था उनको ऑक्सीजन देने के लिए लेकिन उस ऑक्सीजन का सही रूप से वह उपयोग नहीं कर रहे थे बल्कि दुरुपयोग कर रहे थे. समाजवाद का जो वसूल था उसमें उन्होंने परिवारवाद भ्रष्टाचार को सम्मिलित कर दिया.

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: जातीय जनगणना को लेकर RJD का हल्लाबोल, पटना में तेजस्वी यादव भी हुए शामिल

श्याम रजक ने आगे कहा कि मेरे जैसे व्यक्ति का विचलित होना स्वाभाविक है. विचलित होने पर मैंने छोड़ा और नीतीश कुमार ने अपने परिवार में मिलने की स्वीकृति दी. मैं उनके प्रति आभार व्यक्त करता हूं. फुलवारी से चुनाव लड़ने को लेकर उन्होंने कहा कि मैं आज कार्यकर्ता बना हूं यह पार्टी के नेता बताएंगे. मेरा वह ताकत अधिकार नहीं है कि कौन कहां से चुनाव लड़ेगा यह पार्टी तय करती है. राष्ट्रीय जनता दल में पुराने लोगों का कद्र नहीं है. पुराने पत्रकारों का कदर नहीं है आप बताइए अगर कद्र है तो मैं अपना इल्जाम वापस लेता हूं.

इनपुट- सनी

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news