Tej Pratap Yadav Video: तेज प्रताप यादव को कार्यकर्ता ने किया नमस्ते तो पकड़ ली गर्दन, BJP ने उठाए सवाल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1840168

Tej Pratap Yadav Video: तेज प्रताप यादव को कार्यकर्ता ने किया नमस्ते तो पकड़ ली गर्दन, BJP ने उठाए सवाल

Tej Pratap Yadav Video: आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के बड़े बेटे और बिहार सरकार के वन एवं पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) के एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Tej Pratap Yadav Video: तेज प्रताप यादव को कार्यकर्ता ने किया नमस्ते तो पकड़ ली गर्दन, BJP ने उठाए सवाल

पटना:Tej Pratap Yadav Video: आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के बड़े बेटे और बिहार सरकार के वन एवं पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) के एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे वीडियो में तेज प्रताप यादव को अपनी पार्टी के कार्यकर्ता को धक्का देते हुए देखा जा सकता है. वहीं गुरुवार को बीजेपी (BJP) ने ये वीडियो शेयर करते हुए आरजेडी पर निशाना साधा है. बीजेपी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लालू यादव पर हमला बोला है.

बीजेपी ने आरजेडी के कार्यकर्ताओं को लालू का गुलाम बताया है. बीजेपी ने कहा कि लालू जी के लाल ने राजद कार्यकर्ताओं को मारकर किया बेहाल! राजद के कार्यकर्ताओं की हालत गुलाम की तरह हो गई है. लात-मुक्का खाकर भी पीढ़ी दर पीढ़ी एक परिवार की ही गुलामी करनी है. बता दें कि वायरल वीडियो 22 अगस्त का बताया जा रहा है, जब फुलवरिया के सेलार कला गांव तेज प्रताप यादव अपने ननिहाल पहुंचे थे. वायरल हो रहे वीडियो में ये साफ देखा जा सकता है कि मंत्री तेज प्रताप यादव एक युवक को जोर से धक्का देकर धकेल रहे हैं.

तेज प्रताप यादव जिस युवक को धक्का दे रहे हैं उस युवक का नाम सुमंत यादव बताया जा रहा है, जो आरजेड़ी का कार्यकर्ता बताया जा रहा है. तेज प्रताप यादव ने सुमंत यादव के साथ ऐसा क्यों किया ये सवाल हर कोई पुछ रहा है. हालांकि इस बारे में अब तक खुलासा नहीं हो सका है. बताया जा रहा है कि सुमंत यादव ने जैसे ही मंत्री तेजप्रताप यादव को नमस्ते किया, तेज प्रताप यादव उसके भड़क गए और सुमंत यादव को जोर से धक्का देकर धकेल दिया. इस दौरान पास में खड़े लोगों ने इस घटना का वीडियो बना लिया और लालू प्रसाद यादव के पटना वापस लौटने के बाद वीडियो को वायरल कर दिया.

ये भी पढ़ें- झारखंड में नक्सलियों ने आठ वाहनों को फूंके, पुलिस ने शुरू किया सर्च अभियान

 

Trending news