शिक्षक भर्ती पर सवाल उठाने वालों को तेजस्वी ने दी नसीहत, कहा- अपना कमिटमेंट पूरा किया
Advertisement

शिक्षक भर्ती पर सवाल उठाने वालों को तेजस्वी ने दी नसीहत, कहा- अपना कमिटमेंट पूरा किया

Bihar Politics: पटना के गांधी मैदान में 2 नवंबर को 1 लाख 20 हजार शिक्षकों को नियुक्ति पत्र बांटा जाएगा.

शिक्षक भर्ती पर सवाल उठाने वालों को तेजस्वी ने दी नसीहत, कहा- अपना कमिटमेंट पूरा किया

पटना:Bihar Politics: पटना के गांधी मैदान में 2 नवंबर को 1 लाख 20 हजार शिक्षकों को नियुक्ति पत्र बांटा जाएगा. इसको लेकर बिहार की सियासत तेज है.  वहीं इस मामले में उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि यह तो खुशी की बात है और जो असल मुद्दा था बेरोजगारी हटाने का विशेष तौर पर हम लोगों की सरकार महागठबंधन की. नीतीश कुमार के नेतृत्व में हम लोग लगे हुए हैं और जो हम लोगों ने कमिटमेंट किया था उसको पूरा करेंगे. राज्य में इतनी बड़ी तादाद में आज तक कोई बहाली नहीं हुई है. 6 महीने के अंदर लगभग पौने दो लाख की बहाली निकाली गई थी. सवा लाख लोग क्वालीफाई किया और दूसरी बहाली भी निकाल दी गई लगभग सवा लाख की तो यह मामूली बात नहीं है.

तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि इससे पहले भी पुलिस विभाग में 70 हजार बहाली हुई थी. अब स्वास्थ्य विभाग का भी आएगा तो इस तरह करके हम लोग जो कमिटमेंट किए थे उसको हम लोग पूरा करेंगे. हम लोग काम करते हैं कुछ लोग बकवास करते हैं, जुमलेबाजी करते है. उस विषय पर कोई बात नहीं करेगा और अच्छी बात है कि कम से कम आज कहीं भी चुनाव होता है तो सबको जो है यह मुद्दा लोग उठाते हैं अपने मेनिफेस्टो में डालते हैं. हर मंच पर भाषण में नौकरी देने की बात करते हैं तो कम से कम अच्छा माहौल हो रहा है.

बीजेपी सवाल उठा रही है कि इस परीक्षा में बड़े पैमाने पर धांधली हुई है. इस पर तेजस्वी यादव ने कहा कि और क्या बोलेंगे बहाली हुई है ना नौकरी मिल रहा है ना वह मान रहे ना इस बात को तो कुछ बोलने के लिए नहीं है तो धांधली हुई है कोई फर्क पड़ने वाला है क्या. वह लोग क्या किया इतने साल क्यों नौकरी नहीं दे दिए. तुम लोग बिना धांधली के नौकरी देते. काम हो रहा है बिना ठंडी का निष्पक्षता के साथ नौकरी दी जा रही है. वहीं बीजेपी के लोग कह रहे हैं की धांधली हुई है. मोदी जी 2 करोड़ लोगों को नौकरी दे दिए. हम लोग तो 10 लाख लोगों को दे रहे हैं और अपनी बात को तो पूरा कर रहे हैं.

इनपुट- रवि मिश्रा

ये भी पढ़ें- नीतीश के मंत्री ने दी सुशील मोदी को चुनौती, कहा- बिहार में कहीं से चुनाव लड़के दिखा दें

Trending news