Bihar Politics: अब कभी एक साथ नहीं आएंगे तेजस्वी यादव और नीतीश कुमार, राजद नेता ने किया खुलासा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2423363

Bihar Politics: अब कभी एक साथ नहीं आएंगे तेजस्वी यादव और नीतीश कुमार, राजद नेता ने किया खुलासा

Bihar Politics: नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने एक बयान देते हुए साफ कर दिया है कि अब आने वाले समय में भी वे कभी नीतीश कुमार और JDU के साथ कोई गठबंधन में नहीं आएंगें.  

Bihar Politics: अब कभी एक साथ नहीं आएंगे तेजस्वी यादव और नीतीश कुमार, राजद नेता ने किया खुलासा

पटनाः Tejashwi Yadav: बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने साफ कर दिया है कि वह आने वाले समय में नीतीश कुमार और JDU के साथ कोई गठबंधन नहीं करेंगे. नीतीश कुमार के साथ गठबंधन को लेकर सवाल पूछे जाने पर तेजस्वी ने कहा कि उन्होंने 2-3 बार कल्याण कर दिया है, लेकिन अब सब रास्ते बंद हैं. तेजस्वी यादव ने कहा कि पहले यह लोग गिड़गिड़ा कर पैर पकड़ते है कि हमको ले लीजिए और फिर पलट जाते हैं. ऐसे में अब नीतीश जी को लेने का कोई सवाल ही पैदा नहीं होता है.

'नीतीश कुमार के कारण ही तेजस्वी यादव राजनीति में हुए खड़े'
तेजस्वी यादव के इस बयान के बाद बीजेपी तेजस्वी पर ही सवाल खड़ा कर दिया है. बीजेपी एमएलसी नवल किशोर यादव ने कहा कि नीतीश कुमार को वह जीवित करते हैं कि नीतीश कुमार ने RJD को किया जो 23 सीट पर सिमट गई थी. उसके बाद वह 70 से अधिक सीट जीत ली. इससे साफ पता चलता है कि तेजस्वी यादव आज नीतीश कुमार के वजह से ही राजनीति में खड़े हैं. नीतीश कुमार अगर यह गलती नहीं किए होते तो राजनीति से उनका पूरा परिवार आउट हो जाता. 

यह भी पढ़ें- Bihar HIV Aids: बिहार में पैर पसारता जा रहा एड्स, सावधान! इन चुनिंदा लोगों को बना रहा अपना शिकार

'तेजस्वी यादव का कल्याण जेडीयू ने किया'
जदयू के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव को बिहार की जनता ने लोकसभा चुनाव में चार सीट पर लॉक कर दिया, चार की जगह विशेष जगह पर होती है. तेजस्वी यादव जागो- जागो ग्राहक खोजो यात्रा पर निकले हैं. 2015 का वीडियो है, जिसमें तेजस्वी यादव के पिता लालू यादव खुद कह रहे हैं कि हमने नीतीश कुमार को फोन किया तो तेजस्वी यादव का कल्याण जेडीयू ने किया. 

'बिहार में आरजेडी कांग्रेस और वामपंथी दल मजबूत'
कांग्रेस नेता प्रेमचंद मिश्रा ने कहा कि बिहार में आरजेडी कांग्रेस और वामपंथी दल मजबूत है. अगले विधानसभा चुनाव में हम पूर्ण बहुमत हासिल करेंगे. हमें किसी और की जरूरत नहीं है जो इधर से उधर करता है. नेता प्रतिपक्ष ने जो बयान दिया है, वह सही दिया है.

इनपुट- रूपेंद्र श्रीवास्तव

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news