आभार यात्रा के पहले चरण के बाद परिवार के साथ दुबई के लिए रवाना हुए तेजस्वी यादव
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2437783

आभार यात्रा के पहले चरण के बाद परिवार के साथ दुबई के लिए रवाना हुए तेजस्वी यादव

Tejashwi Yadav Dubai Visit: तेजस्वी यादव गुरुवार को दुबई के लिए निकल गए. अब एनडीए के नेताओं ने तेजस्वी यादव की तुलना राहुल गांधी से करनी शुरू कर दी है. एनडीए नेताओं का कहना है कि राहुल गांधी बीच मंझधार में पार्टी को छोड़कर विदेश चले जाते हैं, तेजस्वी यादव भी उसी तरह फ्रेश होने गए हैं. 

तेजस्वी यादव गुरुवार को दुबई के लिए रवाना हो गए.

Tejashwi Yadav Dubai Visit: राजद नेता और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) परिवार के साथ गुरुवार को दुबई जाने के लिए रवाना हो गए. तेजस्वी यादव पहले पटना से दिल्ली के लिए निकले और दिल्ली से वे दुबई के लिए रवाना होंगे. बताया जा रहा है कि तेजस्वी यादव के साथ उनका परिवार भी इस यात्रा में उनके साथ होगा. गुरुवार से ही राजद के सदस्यता अभियान (RJD Membership Drive) की शुरुआत हुई है और अभियान शुरू करने के कुछ ही देर बाद तेजस्वी रवाना हो गए. 

READ ALSO: आग लगाने के आरोप में 15 लोग सलाखों के पीछे, वारदात की जांच करेगी एसआईटी

दिल्ली में राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने सदस्यता अभियान की शुरुआत की तो पटना में तेजस्वी यादव ने यह जिम्मेदारी संभाली. तेजस्वी यादव ने पटना में कई राजद नेताओं को पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई और खुद भी पार्टी के औपचारिक रूप से सदस्य बने. सबसे पहले राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव दिल्ली में पार्टी के सदस्य बने. अब्दुल बारी सि​द्दीकी ने लालू प्रसाद यादव को पार्टी की सदस्यता दिलाई. 

पार्टी के सदस्यता अभियान को शुरू करने के बाद एक प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने नवादा की घटना को लेकर नीतीश कुमार की सरकार पर हमला बोला. तेजस्वी यादव ने कहा, नवादा की घटना पर डबल इंजन की सरकार और मुख्यमंत्री के मुंह से आह तक नहीं निकली. तेजस्वी ने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री को अधिकारी घेरे रहते हैं. वे बोलना चाहें तब भी अधिकारी उन्हें कुछ भी नहीं बोलने देंगे.

READ ALSO: 'मेरी कप्तानी में खेल चुके हैं विराट कोहली', तेजस्वी के इस दावे पर PK ये क्या बोल गए

नवादा कांड में जीतनराम मांझी की ओर से यादव समाज को लेकर कही गई बातों पर तेजस्वी यादव ने कहा, मांझी जी आरएसएस के स्कूल में पढ़े हैं. जो लिखकर देता है, वहीं पढ़ते हैं. बिहार पुलिस ने उनलोगों के नाम के साथ लिस्ट जारी की है. मांझी जी कुछ कह रहे हैं, पुलिस कुछ और कह रही है. जमीन के बदले नौकरी केस में राउज एवेन्यू कोर्ट के समन पर तेजस्वी यादव ने कहा कि यह रुटीन प्रक्रिया है. एजेंसियों को कोर्ट ने कई बार फटकार लगाया है.

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news