Bihar Politics: बड़े मियां तो बड़े मियां, छोटे मियां शुभानअल्ला, CM नीतीश के 'सेक्स ज्ञान' का समर्थन करते हुए तेजस्वी क्या बोले?
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1949722

Bihar Politics: बड़े मियां तो बड़े मियां, छोटे मियां शुभानअल्ला, CM नीतीश के 'सेक्स ज्ञान' का समर्थन करते हुए तेजस्वी क्या बोले?

Nitish Kumar Sex Remark: डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बयान का खुलकर समर्थन किया और कहा कि इसे गलत तरीके से नहीं लिया जाना चाहिए. 

तेजस्वी यादव

Nitish Kumar Sex Remark: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के एक बयान पर बहस छिड़ गई है. जनसंख्या नियंत्रण पर सीएम साहब ने मंगलवार (7 नवंबर) को विधानसभा में जो बातें कहीं उस पर अब राजनीति शुरू हो चुकी है. बीजेपी इसे मुद्दा बनाकर सरकार पर हमलावर है, तो वहीं अब डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव मुख्यमंत्री के समर्थन में उतर आए हैं. तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार के बयान का खुलकर समर्थन किया और कहा कि इसे गलत तरीके से नहीं लिया जाना चाहिए. नीतीश कुमार के सेक्स ज्ञान वाले बयान का समर्थन करते हुए तेजस्वी ने कहा कि अगर कोई इस बयान का गलत मतलब निकालता है तो ये गलत बात है. 

राजद नेता ने कहा कि मुख्यमंत्री का बयान सेक्स एजुकेशन को लेकर था. जब भी सेक्स एजुकेशन की बात की जाती है तो लोग शर्माते हैं, झिझकते हैं, जिससे बचना चाहिए. इसकी पढ़ाई तो अब स्कूलों में होती है. उन्होंने कहा कि जनसंख्या वृद्धि को रोकने के लिए व्यावहारिक तौर पर क्या किया जाना चाहिए. इसे गलत तरीके से नहीं लिया जाना चाहिए.

ये भी पढ़ें- Nitish Kumar Controversial Statement : नीतीश कुमार की राजनीति को कहीं लग ना जाए ग्रहण, अपने ही शब्दों में उलझे सीएम

वहीं इस मामले पर बीजेपी ने नीतीश कुमार को घेर लिया है. बिहार बीजेपी ने सोशल मीडिया पोस्ट में कहा कि भारत की राजनीति में नीतीश बाबू जैसा अश्लील नेता नहीं देखा होगा. नीतीश बाबू के दिमाग में एडल्ड बी ग्रेड फिल्मों का कीड़ा घुस गया है. सार्वजनिक रूप से इनके द्विअर्थी संवादों पर पाबंदी लगानी चाहिए. लगता है संगत का रंगत चढ़ गया है.

 

ये भी पढ़ें- Bihar News: हे भगवान! देखिए ना जनसंख्या कंट्रोल करने के नाम पर, आपके इशारों से सब शरमाइये गए ना CM साहब

बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि ये पूरी तरह सार्थक है कि नीतीश कुमार बीमार हैं. भारत का संविधान ये कहता है कि जो व्यक्ति बीमार है उसे गद्दी पर बने रहने का कोई अधिकार नहीं है. ये दुर्भाग्यपूर्ण है. कोई न कोई मुख्यमंत्री को गलत दवाई देने का काम कर रहा है. ये जांच का विषय है. केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार का मानसिक संतुलन बिगड़ गया है. उन्होंने विधानसभा में जिस तरह का अमर्यादित बयान दिया है, उससे वो सभ्य समाज का प्रतिनिधित्व करने लायक नहीं रह गए हैं. उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए. 

Trending news