भाजपा पर तेजस्वी का निशाना, कहा- यह देश किसी के बाप का नहीं...
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1729765

भाजपा पर तेजस्वी का निशाना, कहा- यह देश किसी के बाप का नहीं...

बिहार स्टेट हैण्डलूम विमर्स को ऑपरेटिव यूनियन के 75वीं वर्षगांठ और बुनकर एवं अंसारी सम्मेलन में उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, विजय चौधरी, संजय झा, समीर महासेठ, श्रवण कुमार,जमा खान, ने शिरकत की. यहां कार्यक्रम में तेजस्वी यादव ने कहा की हम बुनकर अंसारी समाज के साथ खडे हैं.

(फाइल फोटो)

पटना: बिहार स्टेट हैण्डलूम विमर्स को ऑपरेटिव यूनियन के 75वीं वर्षगांठ और बुनकर एवं अंसारी सम्मेलन में उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, विजय चौधरी, संजय झा, समीर महासेठ, श्रवण कुमार,जमा खान, ने शिरकत की. यहां कार्यक्रम में तेजस्वी यादव ने कहा की हम बुनकर अंसारी समाज के साथ खडे हैं. जो हमारे पिता ने काम किया उस काम को हम आगे बढ़ाएंगे. यह सरकार बुनकरों के हित में काम करेगी. 

तेजस्वी ने आगे कहा कि देश में एक तानाशाह बैठा है जो हुकुम देता है उसको निभाया जा रहा.लोकतंत्र खतरे में हैं. संविधान के साथ छेड़छाड़ हो रही.मेक इन इण्डिया, सबको घर देंगे, किसानों के साथ किए हुए वादे एक भी मुद्दे पूरे नहीं हुए. हम मुद्दे की बात करते हैं ये हिन्दू मुसलमान की बात करते हैं.ये जहर बोने का काम कर रहे हैं. ये देश किसी के बाप का नहीं है. 

ये भी पढ़ें- नरेश सिंह भोक्ता हत्या मामले में 7 स्थानों पर NIA की छापेमारी, आपत्तिजनक दस्तावेज-डिजिटल उपकरण जब्त

तेजस्वी यादव ने कहा कोई चाह लेगा किसी को भगा दे ये किसी के बाप में हिम्मत नहीं. महागठबंधन सरकार में किसी को भगा दें. आपको याद होगा कि लालू जी ने आडवाणी जी का रथ रोका था नीतीश जी के नेतृत्व में हम मोदी जी का रथ रोकेंगे. 

तेजस्वी ने आगे कहा कि भाजपा वाले कर्नाटक में हार रहे थे तो हनुमान जी याद आने लगे. हारने लगे तो नफ़रत फैलाने लगे.पीएम इस तरह के बयान दे रहे थे. हम तो पहले ही बोले थे बजरंगबली भाजपा से नाराज़ हैं. यहां भी लोगों ने बिहारशरीफ़ सासाराम में दंगा फैलाने का काम किया. हमलोग कुछ नहीं होने देंगे. हमलोग एक हो गए तो मोदी हो या कोई और टिकने नहीं देंगे. 

तेजस्वी ने ओवैसी पर निशाना साधते हुए कहा कि किसी भी बाहर वाले की बातों में आप न आएं. खासतौर पर युवाओं को समझायें, किसी दूसरे की बातों में न आएं. हम लोगों पर छापेमारी होती है लेकिन भाजपा की बी टीम पर छापेमारी नहीं होती है. मोदी जी को मुग़ल गार्डन का नाम बदल देना है बख्तियारपुर का भी नाम बदलने की तैयारी थी लेकिन नीतीश जी ने रोक लिया. आप साथ रहे हम आपके लिए काम करेंगे. 

तेजस्वी यादव ने कहा 23 जून को एक आम बैठक है सभी विपक्ष की रीजनल पार्टियां कांग्रेस के साथ बैठेंगे और 2024 के लोकसभा चुनाव पर चर्चा करेंगे कि हमको आगे कैसे बढ़ना है. बिहार ऐतिहासिक धरती है. ममता जी ने सुझाव दिया था पटना में यह बैठक किया जाए. जेपी आंदोलन की शुरुआत पटना से हुई थी और कभी भी आंदोलन या बड़े परिवर्तन की बात होती है तो इसकी शुरुआत यहीं से होती है. इस बैठक में पार्टी के जो लीडर होंगे वही आएंगे. इस बैठक के लिए नीतीश कुमार और लालू यादव जी लगे हुए थे. 

उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री को इस महीने बिहार आने को लेकर कहा की कोई भी वह आएं, देश सभी का है कोई भी आ सकता है. देश के प्रधानमंत्री हैं तो आएंगे हीं,आते हैं तो बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने की घोषणा कर दें. 2024 के चुनाव को लेकर बीजेपी के लोग डरे हैं. कितनी बार यहां अमित शाह आ गये हैं. IAS प्रत्यय अमृत पर बीजेपी के सवाल खड़ा किए जाने को तेजस्वी यादव ने बेकार की बात बताया और कहा कि पहली बार पुल गिरा था तो बीजेपी सरकार में थी और नितिन नवीन मंत्री थे. उन्होंने तब इस्तीफा क्यों नहीं दे दिया.
(रिपोर्ट- रुपेंद्र श्रीवास्तव)

Trending news