Jharkhand Politics: झारखंड राजनीति पहुंची रायपुर, सीएम सोरेन ने 32 विधायकों को कराया 'एयरलिफ्ट'
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1327374

Jharkhand Politics: झारखंड राजनीति पहुंची रायपुर, सीएम सोरेन ने 32 विधायकों को कराया 'एयरलिफ्ट'

Jharkhand Politics: रायपुर एयरपोर्ट से विधायकों को 3 बसों में बिठाकर नया रायपुर के मेफेयर रिसॉर्ट लाया गया. जिसमें कांग्रेस-जेएमएम और राजद के 32 विधायक शामिल हैं. 

Jharkhand Politics: झारखंड राजनीति पहुंची रायपुर, सीएम सोरेन ने 32 विधायकों को कराया 'एयरलिफ्ट'

रांची:Jharkhand Politics:  झारखंड में जारी सियासी घमासान के बीच मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने यूपीए के विधायकों को रायपुर 'एयरलिफ्ट' किया है. राजधानी रांची से एक विशेष विमान से विधायकों को रायपुर भेजा गया है. जिसमें कांग्रेस-जेएमएम और राजद के 32 विधायक शामिल हैं.  जहां रायपुर एयरपोर्ट से विधायकों को 3 बसों में बिठाकर नया रायपुर के मेफेयर रिसॉर्ट लाया गया. इसके साथ ही रिसॉर्ट की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. बड़ी संख्या में पुलिस के जवान और अधिकारी वहां मौजूद हैं. बता दें कि इस रिसॉर्ट को कांग्रेस ने 2 दिनों के लिए बुक किया है. 

ये छोटी सी झलक- हेमंत सोरेन
विधायकों को रायपुर भेजने के बाद सीएम सोरेन ने अपने आवास लौटने के दौरान एयरपोर्ट के बाहर सीएम सोरेन ने कहा कि विधायकों को भेजना कोई आश्चर्चकित या नया परिपार्टी नहीं है. आप लोग क्या जानना चाहते हैं पहले ये बताइए. सत्तापक्ष हर परिस्थिति का सामना करने के लिए तैयार है. रणनीति के तहत काम होता हैं. उसी रणनीति की ये छोटी सी झलक है. ऐसा आगे भी देखेंगे आप ,सत्ता पक्ष षड्यंत्रकारियों को अपने तरीके से जवाब देगा. 

ये भी पढ़ें- Bihar Politics:अगले सप्ताह जदयू की राष्ट्रीय कार्यकारणी की बैठक, होने वाले हैं बड़े फैसले!

32 विधायकों को किया 'एयरलिफ्ट'
झारखंड में सियासी संकट के बीच यूपीए के जिन 32 विधायकों को 'एयरलिफ्ट' करके रायपुर भेजा गया है, उसमें JMM के 19, कांग्रेस से 12 और राजद के 1 विधायक शामिल हैं. इसके अलावा इनके साथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर, प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे और संतोष पांडे भी रायपुर गए हैं. बता दें कि दो दिनों की सियासी शांति के बाद झारखंड में आज फिर से सियासी सरगर्मी तेज हो गई है.  तकरीबन CM हाउस से तीन गाड़ियां  3 बजे विधायकों का सामान लेकर निकली. इस दौरान सीएम हाउस से एयरपोर्ट तक काफी हलचल देखने को मिली. रांची एयरपोर्ट पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए थे. बड़ी संख्या में जवानों की  एयरपोर्ट पर तैनाती की गई थी.

Trending news