Bihar Politics: राज्यसभा भेजे जाएंगे उपेंद्र कुशवाहा, प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने की पुष्टि
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2317669

Bihar Politics: राज्यसभा भेजे जाएंगे उपेंद्र कुशवाहा, प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने की पुष्टि

Bihar Politics: Upendra Kushwaha Rajya Sabha Candidate: बिहार की राजनीति में एक महत्वपूर्ण खबर सामने आई है. बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष और उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी (Samrat Choudhary) ने मंगलवार (02 जुलाई) को बड़ा बयान दिया है. सम्राट चौधरी ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि उपेंद्र कुशवाहा एनडीए से राज्यसभा के उम्मीदवार होंगे.

राज्यसभा भेजे जाएंगे उपेंद्र कुशवाहा

पटनाः Bihar Politics: Upendra Kushwaha Rajya Sabha Candidate: बिहार की राजनीति में एक महत्वपूर्ण खबर सामने आई है. बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष और उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी (Samrat Choudhary) ने मंगलवार (02 जुलाई) को बड़ा बयान दिया है. सम्राट चौधरी ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि उपेंद्र कुशवाहा एनडीए से राज्यसभा के उम्मीदवार होंगे.

प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने की पुष्टि
सम्राट चौधरी ने आगे कहा है कि यह फैसला सबकी सहमति से लिया गया है. एनडीए के सभी साथी, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और नीतीश कुमार, सभी लोगों के सहयोग से उपेंद्र कुशवाहा राज्यसभा जाएंगे. विवेक ठाकुर के लोकसभा सदस्य चुने जाने से रिक्त सीट पर कुशवाहा को राज्यसभा भेजा जाएगा. बता दें कि काराकाट से उपेंद्र कुशवाहा लोकसभा चुनाव हार गए थे. 

उपेंद्र कुशवाहा जताया आभार 
राज्यसभा भेजे जाने के बाद उपेंद्र कुशवाहा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर सभी का आभार जताया है. उपेंद्र कुशवाहा ने लिखा कि राज्यसभा की सदस्यता के लिए एनडीए की ओर से मेरी उम्मीदवारी की घोषणा के लिए बिहार की आम जनता एवं राष्ट्रीय लोक मोर्चा सहित एनडीए के सभी घटक दलों के कर्मठ कार्यकर्ताओं, जिन्होंने विपरीत परिस्थिति में भी मेरे प्रति अपना स्नेह बनाए रखा, भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री आदरणीय श्री नरेन्द्र मोदी जी, बिहार के लोकप्रिय मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार जी, श्री अमित शाह जी, श्री जे पी नड्डा साहब, श्री चिराग पासवान जी, श्री जीतन राम मांझी जी, श्री सम्राट चौधरी जी सहित एनडीए के अन्य नेताओं व कार्यकर्ताओं का ह्रदय से आभार. 

इनपुट- प्रिंस सूरज

यह भी पढ़ें- Bihar Politics: राहुल गांधी के हिंदू वाले बयान पर भड़के विजय सिन्हा, कहा- वो हिंदुओं का अपमान कर रहे हैं

Trending news