झारखंड पहुंचे नड्डा तो जेएमएम ने साधा निशाना, कहा- झारखंड में भ्रष्टाचार का कीचड़ नहीं है जो यहां कमल खिलेगा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1749645

झारखंड पहुंचे नड्डा तो जेएमएम ने साधा निशाना, कहा- झारखंड में भ्रष्टाचार का कीचड़ नहीं है जो यहां कमल खिलेगा

झारखंड की राजधानी रांची में जेएमएम के महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य ने प्रेस वार्ता की और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के झारखंड दौरे पर जमकर कटाक्ष किया.

(फाइल फोटो)

रांची: झारखंड की राजधानी रांची में जेएमएम के महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य ने प्रेस वार्ता की और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के झारखंड दौरे पर जमकर कटाक्ष किया. इस दौरान सुप्रियो ने कहा कि गिरिडीह झंडा मैदान में 5000 लोग भी बीजेपी नहीं जुटा सकेगी. 

सुप्रीयो ने आगे कहा कि बीजेपी बखान से पहले अपने सांसद बृजभूषण पर कार्रवाई करें. उन्होंने आग कहा कि वह जहां गए है वहां हार का मुंह पार्टी को देखना पड़ा था. उन्होंने आगे कहा कि अब झारखंड में भ्रष्टाचार का कीचड़ नहीं है जो यहां कमल खिलेगा. झारखंड की मौजूदा हेमंत सरकार ने अब तक 19000 से ज्यादा नौकरियां यहां के युवाओं को दी है. जल्द 26000 शिक्षकों की भी नियुक्ति होनी है इसके साथ ही जेपीएससी का एक बैच भी इसी साल पूरा होगा.

ये भी पढ़ें-  पटना में विपक्षी एकता की बैठक पर मायावती का तंज- 'मुंह में राम, बगल में छुरी' कब तक?

केंद्र सरकार के 9 साल पूरे होने एवं उपलब्धियों के बखान को लेकर भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा गिरिडीह पहुंचे. जहां उन्होंने झंडा मैदान में लोगों को संबोधित भी किया. वहीं इस पर कटाक्ष करते हुए झारखंड मुक्ति मोर्चा के महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा की हारे हुए मैदान में लोगों को संबोधित कर रहे हैं. जहां पांच जिलों से पहुंचे लोगों की संख्या 5000 भी नहीं थी. 

उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि अगली बार बीजेपी अगर रहेगी तो अपने चार-चार लोगों को उनकी रैली में भेज दूंगा. ऐसे बिना भीड़ की रैलियां देखने में अच्छी नहीं लगती. वहीं उन्होंने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के योगा डे कार्यक्रम में शामिल नहीं होने को लेकर चल रही राजनीति पर भी जवाब दिया. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री को आमंत्रण मिला था लेकिन वह मुख्य अतिथि के रूप में नहीं थे उन्होंने पहले ही बता दिया था कि वह कार्यक्रम में शिरकत नहीं करेंगे. इसके अलावा नीतियों पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि अब तक राज्य सरकार ने 19000 से ज्यादा नियुक्तियां दी है आने वाले दिनों में लगभग 26000 शिक्षकों की नियुक्ति होगी. जेपीएससी का एक बैच भी इसी साल पूरा होगा. 

(Report: Ayush Kumar Singh)
 

Trending news