Bihar News: लालू प्रसाद ने यादवों को सरकारी नौकरी क्यों नहीं दी? नित्यानंद राय ने RJD प्रमुख से पूछे सवाल
Advertisement

Bihar News: लालू प्रसाद ने यादवों को सरकारी नौकरी क्यों नहीं दी? नित्यानंद राय ने RJD प्रमुख से पूछे सवाल

Bihar News: केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने लालू यादव परिवार पर तंज कसा. उन्होंने लालू प्रसाद यादव से पूछा कि यादवों को क्यों नहीं दी सरकारी नौकरी? 

बिहार की खबरें (File Photo)

Bihar News: बिहार सरकार ने जब से जातीय जनगणना की रिपोर्ट सार्वजनिक की है तब से प्रदेश की सियासत में जातियों का समीकरण सेट करने में सभी दल जुट गए है. इन सबके बीच केंद्रीय गृह राज्य मंत्री और बीजेपी नेता नित्यानंद राय (Nityanand Rai) ने लालू परिवार पर जमकर हमला बोला. बीजेपी नेता नित्यानंद राय (Nityanand Rai) ने लालू यादव से सवाल पूछा कि लालू प्रसाद (Lalu Prasad Yadav) ने यादवों को सरकारी नौकरी क्यों नहीं दी? 

'लालू यादव को अपने परिवार के चिंता'
केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय (Nityanand Rai) ने कहा कि लालू यादव (Lalu Prasad Yadav) तेजस्वी यादव से मैं पूछना चाहता हूं यादव जाति के लोग बहुत कम ही 1.4 सरकारी नौकरी में है जो काम है. उन्होंने कहा कि आप सरकार में रहे तो क्यों नहीं यादव जाति को नौकरी दिया? नित्यानंद राय ने कहा कि सवाल का जवाब दीजिए चरवाहा विद्यालय से आपने लोगों को अशिक्षित रखा और किसी को आप लोग शिक्षा देना नहीं चाहते हैं. उन्होंने आगे कहा कि लालू यादव (Lalu Prasad Yadav) को अपने परिवार के चिंता है.

ये भी पढ़ें:PM Modi Jharkhand Visit: पीएम मोदी का दो दिवसीय दौरा, रोड शो में लेंगे हिस्सा

'लालू प्रसाद यादव ने यादव से किया छल'
बिहार बीजेपी की तरफ से 14 नवंबर दिन मंगलवार को आयोजित यदुवंशी सम्मेलन में नित्यानंद राय (Nityanand Rai) ने ये बातें कही. बीजेपी नेता ने लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) पर तंज कसते हुए कहा, 'राजद में कई काबिल नेता रहे, फिर जंगदानन सिंह को यादवों के नेता सब लालू की पार्टी में थे, लेकिन उनको सीएम नहीं बनाया. नित्यानंद राय (Nityanand Rai) ने लालू प्रसाद पर यादवों के साथ छल करने का आरोप लगया. लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) ने यादवों को अंधेरे में रखा.

ये भी पढ़ें:तेजस्वी के 'MY' वोटबैंक पर BJP की नजर, यदुवंशी समाज के हजारों लोग आज थामेंगे 'कमल'

Trending news