बिहार में कम नहीं हो रही ओवैसी की मुश्किलें, जिला अध्यक्ष सहित 200 कार्यकर्ताओं ने दिया इस्तीफा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1685453

बिहार में कम नहीं हो रही ओवैसी की मुश्किलें, जिला अध्यक्ष सहित 200 कार्यकर्ताओं ने दिया इस्तीफा

Bihar Politics: बिहार में असदुद्दीन ओवैसी की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है. हर दिन ओवैसी की पार्टी को कोई न कोई बड़ी झटका मिल रहा है. सीमांचल में एक बार फिर AIMIM को बड़ा झटका लगा है.

बिहार में कम नहीं हो रही ओवैसी की मुश्किलें, जिला अध्यक्ष सहित 200 कार्यकर्ताओं ने दिया इस्तीफा

अररिया: Bihar Politics: बिहार में असदुद्दीन ओवैसी की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है. हर दिन ओवैसी की पार्टी को कोई न कोई बड़ी झटका मिल रहा है. सीमांचल में एक बार फिर AIMIM को बड़ा झटका लगा है. ओवैसी की पार्टी के अररिया जिला अध्यक्ष सहित करीब 200 कार्यकर्ताओं ने एक साथ पार्टी की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है. बताया जा रहा है कि प्रदेश अध्यक्ष और प्रदेश नेतृत्व के मनमानी से सभी कार्यकर्ता नाराज हैं. जिसके बाद सभी ने मिलकर पार्टी को छोड़ने का फैसला लिया. इससे पहले बीते दिनों ओवैसी की पार्टी से पहले से बिहार में पहले विधायक ने भी पार्टी को छोड़कर आरजेडी का दामन थाम लिया था.

जिलाध्यक्ष राशिद अनवर ने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की और बैठक के बाद उन्होंने बताया कि प्रदेश नेतृत्व के द्वारा हमेशा इन लोगों को ठगा जा रहा है और तवज्जो भी नहीं दी जा रही है. उन्होंने कहा कि बिहार में जब से पार्टी आई है तब से AIMIM के साथ जुड़े हैं लेकिन प्रदेश अध्यक्ष सहित प्रदेश नेतृत्व के नेता पार्टी में मनमानी करते हैं. कार्यकर्ताओं की कोई इज्जत नहीं दी जाती है. जिसके कारण सभी कार्यकर्ता आहत है. इसलिए सभी लोगों ने एक साथ पार्टी की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है.

बता दें कि इससे पहले भी AIMIM के चार विधायक और एक पूर्व विधायक ने प्रदेश नेतृत्व पर आरोप लगाते हुए पार्टी से इस्तीफा दे दिया और राजद में शामिल हो गए हैं. वहीं अररिया में भी बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं के इस्तीफा देने से सीमांचल में AIMIM को बड़ा झटका लगा है. 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव और 2025 में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी के लिए ये बड़ा झटका माना जा रहा है. क्योंकि बिहार की राजनीति में AIMIM में बड़ा खेलने जा रही थी, लेकिन उनकी पार्टी में रहे इस तरह से टुट के बाद ये कहना गलत नहीं होगी कि बिहार में ओवैसी अब कमजोर हो रहे हैं.

इनपुट- रवि कुमार

ये भी पढ़ें- CBSE 10th,12th Result 2023: सीबीएसई बोर्ड रिजल्ट में अभी होगी और देरी, जानें कब आएंगे नतीजे

 

 

Trending news