Supaul: रास्ते के विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच हिंसक झड़प, 17 लोग हुए घायल

 सुपौल जिले के राघोपुर थाना क्षेत्र के हुलास गांव में रास्ते के विवाद को लेकर दो पक्षों में हिंसक झड़प हो गई. इस दौरान विवाद इतना बढ़ गया की, दोनों पक्ष एक दूसरे का जान लेने पर आमदा हो गए. 

Supaul: रास्ते के विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच हिंसक झड़प, 17 लोग हुए घायल
रास्ते के विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच हिंसक झड़प (फाइल फोटो)

Supaul: सुपौल जिले के राघोपुर थाना क्षेत्र के हुलास गांव में रास्ते के विवाद को लेकर दो पक्षों में हिंसक झड़प हो गई. इस दौरान विवाद इतना बढ़ गया की, दोनों पक्ष एक दूसरे का जान लेने पर आमदा हो गए. इस विवाद में पुरुषों के साथ महिलाएं भी लाठियां भांजती नजर आई. 

17 लोग हुए घायल

इस हिंसक झड़प में 17 महिला पुरुष-घायल हो गए हैं. दरअसल, दोनों पक्षों की तरफ से लाठी-डंडे से लैस लोग एक दूसरे के सामने आ गए थे.जिसके बाद दोनों पक्षों की तरफ से जमकर पथराव होने लगा और फिर लाठी-डंडे चलने लगे. इसके बाद पूरा इलाका जंग का मैदान बन गया.

घायलों का इलाज जारी

मारपीट में घायल हुए सभी लोगों का राघोपुर रेफ़रल अस्पताल में इलाज चल रहा है. वहीं, एक पक्ष की सुकुमारी देवी नामक महिला की स्थिति बेहद गंभीर बताई जा रही है.

रास्ते को लेकर है विवाद

एक पक्ष के उपेंद्र कामत ने बताया कि रास्ते के विवाद को लेकर अधिकारियों के पास कई बार गुहार लगाई, लेकिन कोई हल नहीं मिल पाया. वो शौच के लिए बाहर निकले थे.उसी दौरान दर्जन भर लोगों ने घेरकर मारपीट शुरु कर दी. 

दूसरे पक्ष ने क्या कहा?

वहीं, दूसरे पक्ष के शम्भू कामत ने बताया कि तीन दिन पहले स्थानीय लोगों ने तीन फीट रास्ता उनके जमीन में से खुलवा दिया था, लेकिन विपक्षी गुट को और ज्यादा रास्ते में चौड़ाई चाहिए थी इसलिए वो मारपीट करने लगे. घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है.