Bihar: मधेपुरा में शराब के कई मामलों में वांछित शराब माफिया विवेक सिंह गिरफ्तार, लंबे समय से आरोपी की तलाश
Advertisement

Bihar: मधेपुरा में शराब के कई मामलों में वांछित शराब माफिया विवेक सिंह गिरफ्तार, लंबे समय से आरोपी की तलाश

Bihar Crime: बिहार के मधेपुरा में कई मामलों का वांछित, कुख्यात और शातिर शराब माफिया विवेक सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है. गिरफ्ताप आरोपी पर आधे दर्जन से अधिक शराब के मामले दर्ज है.  

Bihar: मधेपुरा में शराब के कई मामलों में वांछित शराब माफिया विवेक सिंह गिरफ्तार, लंबे समय से आरोपी की तलाश

मधेपुरा: बिहार के मधेपुरा में कई मामलों का वांछित, कुख्यात और शातिर शराब माफिया विवेक सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है. गिरफ्ताप आरोपी पर आधे दर्जन से अधिक शराब के मामले दर्ज है.  दरअसल, मधेपुरा पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. जहां जिले का सबसे बड़ा शराब माफिया माने जाने वाला शातिर विवेक सिंह पुलिस के हत्थे चढ़ गया है. पुलिस को लंबे समय से विवेक की तलाश थी. जिले की पुलिस ने पूर्व में इसके गुप्त अड्डे से छिपाकर रखी गई शराब को बरामद किया गया. और इसकी गिरफ्तारी के लिए जाल बिछा रखा था, लेकिन शातिर विवेक सिंह हर बार पुलिस को चकमा देकर फरार हो जाता था. लेकिन आखिरकार वांछित शराब माफिया पुलिस के हत्थे चढ़ ही गया.

बता दें कि एसपी राजेश कुमार के निर्देशन में आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर एक स्पेशल टीम का गठन किया गया था. जिस टीम में शामिल एएसपी प्रवेंद्र भारती के नेतृत्व में आरोपी की गिरफ्तार मुरलीगंज थाना क्षेत्र के भतखोरा पंचायत के मुसहर नियां रही गांव से हुई है. इस मामले को लेकर जानकारी देते हुए मधेपुरा एएसपी प्रवेंद्र भारती ने बताया कि मधेपुरा एसपी द्वारा शराब के कई कांडों में वांछित अभियुक्तों के विरूद्ध लगातार समीक्षा कर गिरफ्तारी हेतु दिशा-निर्देश दिया जा रहे है और वांछित शराब माफियाओं के विरुद्ध लगातार गिरफ्तारी की कार्रवाई की जा रही है.

वहीं अगामी गणतंत्र दिवस को लेकर शराब माफियाओं के विरूद्ध विशेष छापेमारी का अभियान चलाया जा रहा है. इसी क्रम में गुप्त सूचना के आधार पर मुरलीगंज थाना के पुलिस ने शराब माफिया विवेक सिंह को मुसहरनिया रही, वार्ड संख्या 06 निवासी चुनचुन सिंह के पुत्र शराब, आर्म्स और अन्य कई कांडों के वांछित शराब माफिया विवेक सिंह को उसके घर से गिरफ्तार किया गया है. 

एएसपी ने बताया कि शराब माफिया विवेक सिंह की गिरफ्तारी पुलिस के लिए एक बड़ी चुनौती थी. गिरफ्तार शराब माफिया विवेक सिंह से शराब के कारोबार में संलिप्त अन्य के संबंध में पूछताछ की जा रही है. मिली जानकारी के अनुसार, विवेक सिंह की गिरफ्तारी से जिले के अन्य शराब माफियाओं में हड़कंप मच गया है.

इनपुट- शंकर कुमार

यह भी पढ़ें- क्या एनडीए में आने को बेकरार हैं नीतीश कुमार अगर नहीं तो फिर क्यों कर रहे पीएम मोदी के कॉल का इंतजार?

Trending news