Bihar News: कोचिंग सेंटर संचालक के बेटे ने पहले किया यौन शोषण, फिर वीडियो वायरल करने की दी धमकी
Advertisement

Bihar News: कोचिंग सेंटर संचालक के बेटे ने पहले किया यौन शोषण, फिर वीडियो वायरल करने की दी धमकी

Bihar News : पीड़ित छात्रा के परिजन के द्वारा दिए गए आवेदन पर पुलिस ने मामला दर्ज कर त्वरित कार्रवाई करते हुए स्कूल डायरेक्टर के आरोपी बेटे सम्राट विश्वास को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

Bihar News: कोचिंग सेंटर संचालक के बेटे ने पहले किया यौन शोषण, फिर वीडियो वायरल करने की दी धमकी

सहरसा : सहरसा में निजी शिक्षण संस्थान में एक नाबालिग छात्रा के साथ स्कूल डायरेक्टर के बेटे ने पहले यौन शोषण किया और फिर विडियो बनाकर वायरल करने की धमकी दी. जिसके बाद छात्रा सदमे में चली गई. पूरा मामला सदर थाना क्षेत्र के शांति निकेतन शिक्षण संस्थान का है. इधर स्कूल डायरेक्टर के बेटे द्वारा धमकी मिलने के कारण छात्रा ने किसी को कुछ नहीं बताया और वह लगातार डिप्रेशन में चली गई जिससे उसकी पढ़ाई तो बाधित हो ही गयी और तबीयत बिगड़ने के बाद उसे पटना के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराना पड़ गया. 

पीड़िता की मां को जब इस बात का पता चला तब बेटी को न्याय दिलाने के लिए थाने पहुंच गयी. इस पूरे प्रकरण में स्कूल की एक महिला टीचर की संलिप्तता बताई जाती है जो आरोपी को गलत करने में सहयोग करती थी. इधर पीड़ित छात्रा के परिजन के द्वारा दिए गए आवेदन पर पुलिस ने मामला दर्ज कर त्वरित कार्रवाई करते हुए स्कूल डायरेक्टर के आरोपी बेटे सम्राट विश्वास को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. बताया जाता है कि स्कूल डायरेक्टर का बेटा सम्राट विश्वास छात्रा को बहला फुसलाकर लागतार यौन शोषण करता रहा और किसी से कुछ कहने पर वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देता था.

परिजनों द्वारा दिए गए आवेदन में बताया गया है कि अप्रैल 2014 में उसी शिक्षण संस्थान के पहले ब्रांच गंगजला स्थित शांति निकेतन एकेडमी में अपनी बेटी का एडमिशन दूसरी कक्षा में कराया था. यहां पर वर्ष 2018 के जुलाई तक पढ़ाई करने के बाद इसी विद्यालय के एक अलग शाखा मेनहा पंचगछीया स्थित शांति निकेतन शिक्षण संस्थान में वर्ष 2018 के एक अगस्त से पढ़ने के लिए बेटी जाने लगी. इस दौरान उसकी तबीयत खराब रहने लगी. सहेलियों की सलाह पर पांच जून 2019 को वहाँ से हटाकर दूसरे स्कूल में नामांकन करवाया गया. वर्ष 2022 में नीट की तैयारी के लिए उसका नामांकन आकाश इंस्टीट्यूट कंकड़बाग पटना में कराया गया और पार्वती गर्ल्स हॉस्टल में रहकर वह पढ़ाई करने लगी.

बीते 23 अगस्त को हॉस्टल के संचालक मनोरंजन कुमार ने फोन कर बेटी की तबीयत बिगड़ने और उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती किये जाने की जानकारी दी. वहीं पूरे मामले पर जिले एसपी उपेन्द्रनाथ वर्मा ने बताया कि एक निजी शिक्षण संस्थान के बेटे पर नाबालिग छात्रा से यौन उत्पीड़न का मामला सामने आया है, परिजनों के आवेदन के आधार पर मामला दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. प्रथम दृष्टया मामला सत्य पाया गया है. फिलहाल पुलिस अन्य बिंदुओं पर भी तफ़्तीश कर रही है. आरोपी पर पोक्सो एक्ट भी लगाया गया है.

इनपुट- विशाल कुमार 

ये भी पढ़िए-  Sherlyn Chopra Hot Photos : कसिला बदन और जबरदस्त बोल्ड फिगर के लिए मशहूर है ये एक्ट्रस

 

Trending news