मधेपुरा में पोस्टर विवाद के तेज हुआ राजनीतिक माहौल, जदयू ने तेजस्वी पर साधा निशाना
Advertisement

मधेपुरा में पोस्टर विवाद के तेज हुआ राजनीतिक माहौल, जदयू ने तेजस्वी पर साधा निशाना

Bihar News : निखिल मंडल ने अपनी पोस्ट में यह भी लिखा कि पोस्टरें सभी दलों के द्वारा लगाए जाते हैं, लेकिन उनकी सोच इस प्रकार की नहीं है कि दूसरे दलों के पोस्टर को नुकसान पहुंचाया जाए.

मधेपुरा में पोस्टर विवाद के तेज हुआ राजनीतिक माहौल, जदयू ने तेजस्वी पर साधा निशाना

पटना : बिहार में राजनीतिक माहौल तेज हो रहा है, क्योंकि एनडीए और राजद के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. जदयू महासचिव निखिल मंडल ने आरोप लगाया है कि जदयू द्वारा लगाए गए पोस्टर को राजद ने फाड़ दिया है. इसके बारे में उन्होंने एक सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से राजद और तेजस्वी यादव पर निशाना साधा है.

जनविश्वास यात्रा की जदयू नेता निखिल मंडल ने की आलोचना
तेजस्वी यादव की जनविश्वास यात्रा आज मधेपुरा पहुंचेगी और इस पर भी निखिल मंडल ने आलोचना की है. उन्होंने पूछा है कि इस यात्रा का क्या मकसद है और इस तरह की नीचे रही राजनीति से जनविश्वास कैसे जीता जा सकता है. उन्होंने कहा कि राजनीति करनी है तो मुद्दे पर बातचीत करें. निखिल मंडल ने अपनी पोस्ट में यह भी लिखा कि पोस्टरें सभी दलों के द्वारा लगाए जाते हैं, लेकिन उनकी सोच इस प्रकार की नहीं है कि दूसरे दलों के पोस्टर को नुकसान पहुंचाया जाए.

उन्होंने लोकतंत्र में अभिवादन का हक बनाए रखने की आजादी की महत्वपूर्णता पर बताया. उन्होंने राजद के नेता तेजस्वी यादव के विरुद्ध ऐसे हमले को नकारात्मकता का प्रतीक बताया और सीधे सवाल पूछा कि क्या इसे देखने के बाद लोग सोचेंगे कि लोकतंत्र खतरे में है और संविधान खतरे में है.

उन्होंने इसके बाद भी यह सवाल उठाया कि क्या ऐसी हरकतें राजनीतिक जगहों में सही हैं और रात के 12 बजे चुपके से किए गए ऐसे कृत्य का क्या अर्थ है. उनका कहना है कि इस तरह के कार्यों से समाज में घबराहट बढ़ती है और यह लोकसभा क्षेत्र में नेतृत्व की महान जनता की भावनाओं को ठेस पहुंचा सकता है.

इनपुट- जी बिहार झारखंड ब्यूरो

ये भी पढ़िए- झारखंड विधानसभा में पेपर लीक पर दूसरे दिन भी हंगामा, सदन में भाजपा विधायकों का प्रदर्शन

 

Trending news