100 घंटे बाद गंगा नदी में मिला सेना के जवान का शव, छठ की छुट्टी पर आया था घर
Advertisement

100 घंटे बाद गंगा नदी में मिला सेना के जवान का शव, छठ की छुट्टी पर आया था घर

बिहार में तेज धार में बहने के चार दिन बाद सेना के जवान का शव शुक्रवार को नदी से बरामद किया गया. पुलिस ने यह जानकारी देते हुए बताया कि जवान छुट्टी पर अपने घर आया था.

 (फाइल फोटो)

Katihar: बिहार में तेज धार में बहने के चार दिन बाद सेना के जवान का शव शुक्रवार को नदी से बरामद किया गया. पुलिस ने यह जानकारी देते हुए बताया कि जवान छुट्टी पर अपने घर आया था. मनिहारी थाना अध्यक्ष रामविलास सिंह ने बताया कि मृतक जवान की पहचान विशाल कुमार (22) के रूप में हुई है जो कटिहार जिले के मनिहारी प्रखंड स्थित अपने गांव छुट्टी पर आये थे.

दोस्तों के साथ लगा था डुबकी

सेना के जवान को आखिरी बार सोमवार को देखा गया था जब वह छठ उत्सव के बाद कुछ दोस्तों के साथ गंगा में डुबकी लगा रहे थे. गंगा नदी में डूबे जवान की तलाश के लिए एसडीआरएफ की टीम को लगाया गया था.  मनिहारी पुलिस थाने के एसएचओ ने इस मामले को लेकर कहा था कि जवान फिसल कर गंगा नदी में गहरे पानी में चला गया था. जिसके बाद पेशेवर गोताखोरों और राज्य आपदा मोचन बल को तुरंत सेवा लगा दिया गया था लेकिन जवान का कुछ भी पता नहीं चल सका था. 

100 घंटे के अंतराल के बाद मिला शव

थाना अध्यक्ष ने बताया कि शुक्रवार को 100 घंटे के अंतराल के बाद उसे सूचना मिली कि लगभग 25 किलोमीटर दूर अमदाबाद थाना क्षेत्र में नदी में क्षत-विक्षत शव उतराया हुआ है. पहचान के बाद पुष्टि हुई कि यह शव विशाल कुमार का है. उन्होंने बताया कि औपचारिकताएं पूरी किए जाने के बाद शव को अंतिम संस्कार के लिए मृतक के गांव ले जाया जाएगा. 

(इनपुट भाषा के साथ)

 

Trending news