मधेपुरा: पिता की हत्या कर कई माह से फरार था कुख्यात अपराधी, पुलिस ने देशी मास्केट के साथ किया गिरफ्तार

Madhepura News: मधेपुरा पुलिस काफी समय से अपराधी हरि ओम शरण यादव को तलाश रही थी.  

मधेपुरा: पिता की हत्या कर कई माह से फरार था कुख्यात अपराधी, पुलिस ने देशी मास्केट के साथ किया गिरफ्तार
कुख्यात अपराधी हुआ गिरफ्तार (फाइल फोटो)

Madhepura: मधेपुरा पुलिस को एक बार फिर बड़ी सफलता मिली है. कई महीनों से फरार चल रहे अपने पिता के हत्या आरोपी व लूट, फिरौती जैसे कई संगीन मामले के कुख्यात अपराधी हरि ओम शरण यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है.
 
मधेपुरा पुलिस काफी समय से इस अपराधी को तलाश रही थी. हरि ओम शरण यादव पर मधेपुरा समेत खगरिया, नौगछिया, भागलपुर जिले के कई थाना में हत्या लूट फिरौती का मामला दर्ज है. बता दें कि जिले के उदाकिशुनगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत छर्रापट्टी गांव से गुप्त सूचना के आधार पर उदाकिशुनगंज पुलिस ने गिरफ्तार किया है. 
 
वहीं, गिरफ्तार अपराधी के पास से पुलिस ने दो देशी मास्केट एवं विंडोलिया तथा तीन 8 एमएम का जिंदा कारतूस व दो मिस फायर गोली बरामद किया है. दरअसल, दो माह पूर्व कुख्यात हरि ओम शरण यादव ने अपने पिता की भी हत्या कर दी थी. इस मामले में वह फरार चल रहा था. इस मामले को लेकर मधेपुरा एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि गिरफ्तार कुख्यात अपराधी हरि ओम शरण यादव पर उदाकिशुनगंज थाना में पांच लूट, हत्या, और आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज था जिसमें उसे पहले ही बेल मिल चुका है.
 
28 फरवरी को अपने ही पिता का अपहरण कर हत्या के मामले में वह फरार चल रहा था. एसपी ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि कुख्यात अपराधी हरि ओम शरण यादव ठहरा नदी भीत्ता के बासा पर हथियार के साथ छिपा हुआ है.

ये भी पढ़ें- JDU MLC खालिद अनवर का चिराग पर बड़ा बयान, बोले-कॉर्पोरेट अंदाज में चला रहे थे पार्टी इसीलिए हुई टूट
 
सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने अपराधी हरि ओम शरण यादव को गिरफ्तार कर लिया और तलाशी के दौरान इनके पास से दो देशी मास्केट एवं विंडोलिया तथा तीन 8 एमएम का जिंदा कारतूस व दो मिस फायर गोली भी बरामद किया है.
 
एसपी ने यह भी कहा कि जिन मामलों में बेल मिल चुका है न्यायालय से उस बेल को रद्द करने की मांग करेंगे और स्पीडी ट्रायल करवाकर सजा दिलवाया जाएगा. साथ ही उन्होंने कहा कि ऐसे कुख्यात अपराधी की गिरफ्तारी से खासकर जिले के उदाकिशुनगंज थाना क्षेत्र में लोगों ने राहत की सांस ली है.

(इनपुट-शंकर)