कटिहार: एनडीए और इंडिया गठबंधन के नाम में बिहार सरकार के सहकारिता विभाग मंत्री सुरेंद्र प्रसाद यादव कंफ्यूज हो गए. मंत्री कटिहार में जिला प्रशासन और माननीय के खचाखच भरे भीड़ में एनडीए को पहलवान बताकर खूब कसीदे पढ़ने लगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


कटिहार के प्रभारी मंत्री सह बिहार सरकार के सहकारिता मंत्री सुरेंद्र प्रसाद यादव ने यहां तक कह गये कि एनडीए बहुत मजबूत है और जब दोनों पहलवानों की लड़ाई होता है तो जीतेगा कौन यह बताना मुश्किल है. उन्होंने एनडीए को पहलवान तक कह दिया हालांकि बाद में बैठक में मौजूद अन्य माननीय के द्वारा बिहार सरकार के सहकारिता मंत्री सह कटिहार के प्रभारी मंत्री सुरेंद्र प्रसाद यादव उनके बयान पर ध्यान आकर्षण करवाने के बाद बिहार सरकार के मंत्री अपने बयान से संभालते हुए 2024 में इण्डिया गठबंधन के सरकार बनने की दावा करने लगे.


बता दें कि कटिहार के प्रभारी मंत्री सह बिहार सरकार की सहकारिता मंत्री सुरेंद्र यादव आज कटिहार में समीक्षा बैठक के लिए पहुंचे थे. जिस दौरान उन्होंने राजनीतिक सवालों का जबाब देते हुए उन्होंने ये बात बार बार कह कर NDA और इंडिया के उच्चारण में लटपटा ने लगे.


इनपुट- राजीव रंजन


ये भी पढ़िए-  Opposition Meeting: 'विपक्ष का नाम INDIA कैसे?' बैठक में नीतीश ने उठाया था सवाल, प्रेस कांफ्रेंस छोड़ बिहार लौटे