तेज रफ्तार स्कूटी ने बाइक में मारी टक्कर, हादसे में पिता- पुत्र की दर्दनाक मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1647923

तेज रफ्तार स्कूटी ने बाइक में मारी टक्कर, हादसे में पिता- पुत्र की दर्दनाक मौत

Road Accidnet: सुपौल जिले में एनएच 57 झाझा के समीप तेज रफ्तार में आ रहे बाइक व स्कूटी में जबरदस्त टक्कर हो गई. इस सड़क हादसे में पिता और पुत्र की मौत हो गई. वहीं तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए.

तेज रफ्तार स्कूटी ने बाइक में मारी टक्कर, हादसे में पिता- पुत्र की दर्दनाक मौत

सुपौल: Road Accidnet: सुपौल जिले में एनएच 57 झाझा के समीप तेज रफ्तार में आ रहे बाइक व स्कूटी में जबरदस्त टक्कर हो गई. इस सड़क हादसे में पिता और पुत्र की मौत हो गई. वहीं तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए. मृतक में 56 वर्षीय इंदल राय और उनका 27 वर्षीय पुत्र संतोष कुमार राय किशनपुर थाना अंतर्गत परसा माधो पंचायत के लक्ष्मीनिया वार्ड नंबर 5 के निवासी के रूप में पहचान हुई है. यह सड़क हादसा मंगलवार को भपटियाही थाना अंतर्गत एनएच 57 झाझा के समीप उस वक्त हुई जब पिता-पुत्र और चचेरा दादा 60 वर्षीय तारानन्द राय बाईक पर सवार होकर सिमराही बाजार की ओर जा रहे थे. तभी दूसरी तरफ से आ रहे स्कूटी ने बाइक में जबरदस्त ठोकर मार दी.

पिता की मौके पर ही मौत

जिस दौरान स्कूटी पर सवार 2 लोग जख्मी हालत में ही स्कूटी को स्टार्ट कर वहां से भाग निकले. जबकि बाइक पर सवार तीन लोगों में पिता इंदल राय की सड़क हादसे में मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. वहीं जख़्मी बेटा संतोष कुमार राय और चचेरा दादा जख़्मी तारा नंद राय को राहगीरों और स्थानीय ग्रामीणों ने सरायगढ़ भपटियाही स्वास्थ्य केंद्र पहुंचा दिया. स्थानीय लोगों द्वारा फोन से परिजनों को सूचना दी गई. मौके पर पहुंचे जगलाल राय ने बताया की बाइक पर तीनों लोग सिमराही बाजार मार्केटिंग करने के लिए जा रहे थे. इसी दौरान सड़क हादसे में पिता इंदल राय की दर्दनाक घटना स्थल पर ही मौत हो गई. जबकि बेटे और चचेरे दादा की गंभीर स्थिति के मद्देनजर सरायगढ़ भपटियाही स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सक के द्वारा प्राथमिक उपचार करने के बाद सुपौल रेफर कर दिया गया.

बेटे ने इलाज के दौरान तोड़ा दम

सदर अस्पताल पहुंचने के उपरांत इलाज के दौरान बेटे संतोष कुमार राय की मौत हो गई. जबकि चचेरे दादा तारा नंद राय को सदर अस्पताल के चिकित्सक के इलाज के बाद बेहतर इलाज के लिए रेफर किया गया. जिसे शहर के एक निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया है. जहां उनका उपचार चल रहा है. सड़क हादसे की जानकारी मिलने के बाद भपटियाही थाने की पुलिस सदर अस्पताल पहुंचकर दोनों शवों को कब्जे में लेकर कागजी कानूनी प्रक्रिया करने में जुटी है. थाना अध्यक्ष सुमन कुमार ने बताया सड़क हादसे में पिता और पुत्र की मौत हुई है. स्कूटी सवार दो लोग मौके से फरार हो गए हैं उन लोगों के बारे में पता किया जा रहा है.

इनपुट- मोहन प्रकाश

ये भी पढ़ें- ‘फेकू बाबा’ बन आनंद मोहन ने बढाई गर्मी, वीडियो देख हो जाएंगे लोट-पोट

Trending news