close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मंत्री पद की शपथ लेने के बाद रामविलास पासवान गदगद, PM मोदी की दी बधाई

पिता के मंत्री बनने पर चिराग पासवान ने कहा कि यह बहुत ही अच्छा है कि रामविलास पासवान एकबार फिर मंत्री बने हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि जो भी जिम्मेदारी मिलेगी उसे पूरा किया जाएगा.

मंत्री पद की शपथ लेने के बाद रामविलास पासवान गदगद, PM मोदी की दी बधाई
रामविलास पासवान ने ली मंत्री पद की शपथ. (तस्वीर- ANI)

नई दिल्ली/पटना : कैबिनेट मंत्री पद की शपथ लेने के बाद रामविलास पासवान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई दी है. उन्होंने कहा कि हमें ऐतिहासिक जीत मिली है. अगले पांच वर्षों में बेहतर काम कर के दिखाएंगे. उन्होंने कहा कि मैं हर बार यही करता हूं कि 15 दिनों तक मिडिया से कोई बात नहीं करता हूं, क्योंकि मैं चाहता हूं कि सबकुछ तय कर ही आगे बढ़ा जाए.

पिता के मंत्री बनने पर चिराग पासवान ने कहा कि यह बहुत ही अच्छा है कि रामविलास पासवान एकबार फिर मंत्री बने हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि जो भी जिम्मेदारी मिलेगी उसे पूरा किया जाएगा. नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) के शामिल नहीं होने पर उन्होंने कहा कि हम जल्द बैठकर उन्हें मना लेंगे. हम साथ बैठेंगे.

चिराग पासवान की मां ने कहा कि बहुत खुशी है और बहुत बड़ी जिम्मेदारी है. आज काफी अच्छा लग रहा है. चिराग पासवान की बहन ने कहा कि यह खुशी का मौका है. हम सभी साथ मिलकर खुशी मना रहे हैं. पूजी कर इसकी शुरुआत करेंगे.

घर में सभी सदस्य रामविलास पासवान के मंत्री बनने पर खुश थे. उनकी नतिनी ने भी खुशी जाहिर की. घर पहुंचने पर उनका जोरदार स्वागत किया गया.