एडल्ट स्टार भी हुई इस भारतीय खिलाड़ी की दीवानी! सोशल मीडिया पर हार्ट इमोजी के साथ कही ये बात
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1360985

एडल्ट स्टार भी हुई इस भारतीय खिलाड़ी की दीवानी! सोशल मीडिया पर हार्ट इमोजी के साथ कही ये बात

क्रिकेट के दीवाने पूरी दुनिय में मौजूद हैं. हम कई बार इसकी बानगी भी देख चुके हैं. लोग इस खेल के साथ-साथ क्रिकेटर्स को भी बहुत पसंद करते हैं. लड़कियों में मेल क्रिकेटर्स की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है. 

 (फाइल फोटो)

Ranchi:क्रिकेट के दीवाने पूरी दुनिय में मौजूद हैं. हम कई बार इसकी बानगी भी देख चुके हैं. लोग इस खेल के साथ-साथ क्रिकेटर्स को भी बहुत पसंद करते हैं. लड़कियों में मेल क्रिकेटर्स की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है. लड़कियां विराट कोहली से लेकर महेंद्र सिंह धोनी तक को काफी ज्यादा पसंद करती है. इसी कड़ी में अब एक और नाम शामिल हो गया है. जी हां! हम बात कर रहे हैं टीम इंडिया के स्टार गेंदबाज मोहम्मद शमी की. अमेरिकन एडल्ट स्टार ने सोशल मीडिया पर एक बार मोहम्मद शमी की तारीफ की थी. 

सोशल मीडिया पर खुलेआम की थी तारीफ 

दरअसल, इस साल आईपीएल में  आईपीएल के 15वें सीजन में गुजरात टाइटंस और लखनऊ सुपरजाइंट्स के बीच मैच में शमी का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा है. उन्होंने इस मैच में  4 ओवर में 25 रन देकर 3 विकेट हासिल किये थे. इस मैच में उनकी परफॉरमेंस की वजह से उन्हें मैन ऑफ़ द मैच भी मिला था. इस मैच में उनकी परफॉरमेंस के बाद अमेरिकन एडल्ट स्टार  केंड्रा लस्ट (Kendra Lust) ने भी तारीफ की थी. उन्होंने ट्वीट कर के लिखा,'लव आई वाली इमोजी के साथ लिखा 'बहुत ही शानदार प्रदर्शन मोहम्मद शमी.'

 

वर्ल्ड कप टीम में नहीं मिली है जगह 

आईपीएल में मोहम्मद शमी का प्रदर्शन बेहद शानदार रहा था. इस दौरान वो सबसे ज्यादा विकेट हासिल करने वाले तेज़ गेंदबाज़ों में से एक थे. जिसके बाद उम्मीद की जा रही थी कि उन्हें वर्ल्ड कप टीम में शामिल किया जा सकता है. इसके बाद भी  मोहम्मद शमी को वर्ल्ड कप टीम में शामिल नहीं किया गया है. वो स्टैंड बाई खिलाड़ियों में शामिल किया गया है. जिस पर कई क्रिकेट एक्सपर्ट सवाल उठा चुके हैं. मोहम्मद शमी अभी भी वनडे और टेस्ट क्रिकेट के प्रीमियर तेज़ गेंदबाज के रूप में देखे जा रहे हैं. 

 

Trending news