जेल से बाहर आकर हेमंत ने BJP पर किया जोरदार हमला, विधानसभा चुनाव को लेकर कही ये बात
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2313730

जेल से बाहर आकर हेमंत ने BJP पर किया जोरदार हमला, विधानसभा चुनाव को लेकर कही ये बात

Jharkhand News: झारखंड के पूर्व सीएम हेमंत सोरेन ने कहा कि वे अलग-अलग तरीके से आएंगे और हमें भटकाने का प्रयास करेंगे, लेकिन हमने जो संकल्प लिया है, वह अडिग रहेगा. हमें समय लगता है, क्योंकि हमारी सोच उनके जैसी नहीं है. मनुवादी और सामंती सोच को खत्म करने का वक्त आ गया है.

जेल से बाहर आकर हेमंत ने BJP पर किया जोरदार हमला, विधानसभा चुनाव को लेकर कही ये बात

रांची : झारखंड के बिरसा मुंडा जेल से रिहा होने के बाद हेमंत सोरेन ने शनिवार को मीडिया को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने केंद्र में सत्तारूढ़ बीजेपी पर जमकर हमला बोला. हेमंत सोरेन ने कहा कि बीजेपी हर संभव तरीके से उन्हें उनके रास्ते से भटकाने की कोशिश करेगी. उन्होंने कहा कि अगले विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी जो सपना देख रही है, वह 'मुंगेरीलाल का हसीन सपना' साबित होगा.

झारखंड के पूर्व सीएम हेमंत सोरेन ने कहा कि वे अलग-अलग तरीके से आएंगे और हमें भटकाने का प्रयास करेंगे, लेकिन हमने जो संकल्प लिया है, वह अडिग रहेगा. हमें समय लगता है, क्योंकि हमारी सोच उनके जैसी नहीं है. मनुवादी और सामंती सोच को खत्म करने का वक्त आ गया है. विधानसभा चुनाव में हमने अपनी ताकत का अहसास कराया है और अगले चुनाव में बीजेपी के सपनों को मुंगेरीलाल का हसीन सपना साबित करना है. साथ ही जेल से बाहर आने के बाद हेमंत सोरेन ने जब मीडिया से बात की, तब उनकी पत्नी कल्पना सोरेन और सांसद महुआ माजी भी उनके साथ मंच पर मौजूद थीं. करीब छह महीने के बाद जेल से बाहर आकर हेमंत सोरेन फुल फॉर्म में नजर आए और बीजेपी पर जमकर हमला बोला. बता दें कि हेमंत सोरेन की गैरमौजूदगी में उनकी पत्नी कल्पना सोरेन ने उनकी आवाज उठाई और बीजेपी पर ईडी का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया.

बता दें कि हेमंत सोरेन को 31 मई को ईडी ने पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया था, जिस वजह से उन्हें मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देना पड़ा था. उनकी जगह चंपई सोरेन राज्य के सीएम बने थे. हेमंत सोरेन को हाई कोर्ट ने शुक्रवार को जमानत दे दी थी. उन्हें जमानत ऐसे समय में मिली है जब राज्य में कुछ ही महीनों में विधानसभा चुनाव होने हैं. हेमंत सोरेन ने अपने संबोधन में कहा कि वे बीजेपी की हर साजिश का सामना करेंगे और राज्य की जनता के लिए काम करते रहेंगे. उन्होंने यह भी कहा कि झारखंड में बीजेपी के मंसूबे सफल नहीं होंगे और वे अपनी नीतियों और सिद्धांतों के साथ राज्य की सेवा करेंगे. इस मौके पर हेमंत सोरेन ने जनता को धन्यवाद दिया और अपने समर्थकों का आभार व्यक्त किया.

ये भी पढ़िए-  Bihar Weather: बिहारवासियों को गर्मी से राहत, पूर्णिया और कटिहार समेत आज इन जिलों में होगी बारिश

 

Trending news