Alamgir Alam: आलमगीर आलम की गिरफ्तारी के बाद बढ़ी सरगर्मी, BJP ने उठाई इस्तीफे या बर्खास्तगी की मांग
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2251966

Alamgir Alam: आलमगीर आलम की गिरफ्तारी के बाद बढ़ी सरगर्मी, BJP ने उठाई इस्तीफे या बर्खास्तगी की मांग

Alamgir Alam Arrested: प्रवर्तन निदेशालय द्वारा की गई कार्रवाई के बाद गिरफ्तार मंत्री आलमगीर आलम का मुद्दा राजनीतिक रंग ले चुका है. भारतीय जनता पार्टी ने आलमगीर आलम से इस्तीफे की मांग की है और ऐसा नहीं करने पर राज्य सरकार को उन्हें बर्खास्त करने की नसीहत दी है.

BJP ने उठाई इस्तीफे या बर्खास्तगी की मांग

रांचीः Alamgir Alam Arrested: प्रवर्तन निदेशालय द्वारा की गई कार्रवाई के बाद गिरफ्तार मंत्री आलमगीर आलम का मुद्दा राजनीतिक रंग ले चुका है. भारतीय जनता पार्टी ने आलमगीर आलम से इस्तीफे की मांग की है और ऐसा नहीं करने पर राज्य सरकार को उन्हें बर्खास्त करने की नसीहत दी है. बीजेपी की इस मांग के बाद राजनीतिक बयानबाजी तेज हो गई है.

भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव का कहना है कि आलमगीर आलम के हाथ भ्रष्टाचार के साथ हैं और इसमें कोई शक नहीं. क्योंकि प्रवर्तन निदेशालय ने अपनी रिमांड पिटीशन पर इस बात को दर्शाया है कि डेढ़ प्रतिशत कमीशन हर एक टेंडर में आलमगीर आलम को जाता था. कांग्रेस को अभिलंब इस भ्रष्टाचारी मंत्री को इस्तीफा दिलवाना चाहिए. क्योंकि यह महात्मा गांधी की कांग्रेस नहीं, राहुल गांधी की कांग्रेस है. इसलिए हमेशा के है कि ऐसा होगा.

भारतीय जनता पार्टी के द्वारा मंत्री आलमगीर आलम के इस्तीफे की मांग पर पलटवार करते हुए कांग्रेस ने कहा कि लगता है कि भाजपा के पास हास्यपद स्क्रिप्ट है. राकेश सिन्हा ने कहा कि जितने भी भ्रष्टाचारी हैं. सबको प्रधानमंत्री सम्मान दे रहे हैं और अपने पार्टी में अच्छे पदों पर सुशोभित कर रहे हैं. यह प्रश्न तो बीजेपी से करने की जरूरत है कि ऐसा क्यों है. लेकिन भाजपा अपने गिरेबान में नहीं झांक कर गठबंधन के ऊपर इस्तीफे की मांग कर रही हैं. जबकि देश की गरीब जनता की गाढ़ी कमाई लेकर भागने वालों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करने पर पहले प्रधानमंत्री इस्तीफा दें और फिर भाजपा के लोग हमसे इस्तीफा की मांग करें.

इनपुट- धीरज ठाकुर, रांची

यह भी पढ़ें- Income Tax Raid: पूर्व पार्षद विजय झा के 8 ठिकानों पर दूसरे दिन भी चल रही आयकर टीम की छानबीन

Trending news