झारखंड में गैंगस्टर्स के खिलाफ एटीएस की मुहिम, 15 दिनों में 17 गिरफ्तार, 230 ठिकानों पर रेड
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1811867

झारखंड में गैंगस्टर्स के खिलाफ एटीएस की मुहिम, 15 दिनों में 17 गिरफ्तार, 230 ठिकानों पर रेड

Jharkhand News:  डीजीपी के आदेश पर एटीएस की टीम संगठित आपराधिक गिरोह के अपराधियों का डाटाबेस तैयार कर रही है. संगठित अपराध में शामिल अपराधी और उनको शरण देने वाले व्यक्तियों के खिलाफ कार्रवाई का भी निर्देश दिया गया है.

झारखंड में गैंगस्टर्स के खिलाफ एटीएस की मुहिम, 15 दिनों में 17 गिरफ्तार, 230 ठिकानों पर रेड

रांची:  झारखंड में आतंक मचा रहे गैगस्टर्स पर शिकंजा कसने के लिए एटीएस के अभियान में पंद्रह दिनों में राज्य में 230 ठिकानों पर छापेमारी की गई है. इस दौरान अलग-अलग गैंग्स से जुड़े 17 क्रिमिनल्स को गिरफ्तार किया गया है. आपराधिक गिरोहों के 130 लोगों को आइडेंटिफाई किया गया है.

वहीं 90 संदिग्ध लोगों से पूछताछ की गई और 91 लोगों से एंटी क्राइम बॉन्ड भरवाया गया है. एटीएस ने राज्य के सभी जिलों की पुलिस को 338 अपराधियों पर सर्विलांस लगाने का निर्देश दिया है. डीजीपी के आदेश पर एटीएस की टीम संगठित आपराधिक गिरोह के अपराधियों का डाटाबेस तैयार कर रही है. संगठित अपराध में शामिल अपराधी और उनको शरण देने वाले व्यक्तियों के खिलाफ कार्रवाई का भी निर्देश दिया गया है.

राज्य पुलिस मुख्यालय के आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि अमन साहू गैंग के चंदन साव, बॉबी साव, सोनू कुमार, वारिश अंसारी, दिगंबर प्रजापति और राजन कुमार, अमन श्रीवास्तव गैंग के ऐजाज अंसारी, मिंकु खान, कालू लामा गैंग के रोहित मुंडा, अभिषेक मल्लिक और शुभम विश्वकर्मा, वासेपुर के गैंगस्टर प्रिंस खान के गिरोह के अफजल अंसारी, दानिश मल्लिक, तनवीर तस्लीम, अमन सिंह गिरोह के बुचन सिंह और आर्म्स सप्लायर प्रभाकर पांडेय को गिरफ्तार किया गया है.

एटीएस की टीम ने गिरफ्तार सभी अपराधियों के पास से कई हथियार और लगभग 50 लाख रुपए नगद भी बरामद किए गए हैं.

इनपुट- आईएएनएस

ये भी पढ़िए-  Plants For Bedroom: बेडरूम के लिए ये 8 अच्छे पौधे, रखेंगे एक दम फ्रेश

 

Trending news