बाबूलाल मरांडी बोले- भाजपा सरकार बनते ही भ्रष्टाचारी जाएंगे सलाखों के पीछे
Advertisement

बाबूलाल मरांडी बोले- भाजपा सरकार बनते ही भ्रष्टाचारी जाएंगे सलाखों के पीछे

Jharkhand News : झारखंड वासियों के लिए राज्य में कुछ भी नहीं बचेगा. उन्होंने कहा कि आज राज्य की कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है राज्य में प्रतिदिन पांच हत्या और पांच बलात्कार की घटनाएं हो रही है.

बाबूलाल मरांडी बोले- भाजपा सरकार बनते ही भ्रष्टाचारी जाएंगे सलाखों के पीछे

गुमला: भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी एक बार फिर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने रविवार को बिशनपुर विधानसभा क्षेत्र के घाघरा में संकल्प सभा को संबोधित करते हुए कहा कि केंद्र सरकार गरीबों के लिए दिल्ली से पैसा और अनाज भेज रही है लेकिन हेमंत सरकार के मंत्री और अधिकारी कमीशन लेकर गरीबों के हक पर डाका डाल रहे हैं. भारतीय जनता पार्टी गरीबों की हाकमरी बर्दाश्त नहीं करेगी राज्य में भाजपा की सरकार बनते ही भ्रष्टाचार में शामिल हेमंत सरकार के सभी प्रतिनिधियों को चिन्हित कर जेल की सलाखों के पीछे डाला जाएगा.

जनता ने हेमंत सोरेन के विकास के लिए सत्ता सौपा था, एवम युवाओं ने रोजगार के लिए उन्हें मुख्यमंत्री बनाया था लेकिन हेमंत सत्ता में आते ही सारे वादे भूल गए इन्हें केवल पैसा और परिवार याद रहा. उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में आम जनता के लिए बालू फ्री था लेकिन सत्ता में आते ही मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने मुंबई दिल्ली कोलकाता के व्यापारियों को बालू घाट को लूटने की जिम्मेदारी दे दी. मरांडी ने कहा कि हेमंत सोरेन और सत्ता में रहेंगे तो झारखंड वासियों के लिए राज्य में कुछ भी नहीं बचेगा. उन्होंने कहा कि आज राज्य की कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है राज्य में प्रतिदिन पांच हत्या और पांच बलात्कार की घटनाएं हो रही है. क्योंकि पुलिस अब जनता की सुरक्षा और अपराधियों को पकड़ने का काम नहीं कर रही है बल्कि हेमंत सरकार ने उन्हें वसूली में लगा दिया है. 

उन्होंने कहा कि राज्य की पुलिस अब तो निजी उपयोग के लिए साइकिल से भी बालू ले जाने वालों को पड़कर हेमंत सोरेन की तिजोरी भर रही है. मरांडी ने कहा कि राज्य में भ्रष्टाचार ने जनता को जीना हराम कर दिया है. ब्लॉक थाना अंचल कहीं भी बिना पैसे के कोई काम नहीं होता आय प्रमाण पत्र दाखिल खारिज आवासीय प्रमाण पत्र जाति प्रमाण पत्र या मृत्यु प्रमाण पत्र कुछ भी बनवाना हो तो पैसे देने पड़ेंगे. राज्य में गरीबों के अनाज भी लूटकर हेमंत सोरेन की तिजोरी में पैसा जा रहा है. वही देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भ्रष्टाचार मुक्त भारत के लिए अभियान छेड़ दिया है आज जांच एजेंसियों के द्वारा रोज घोटाले उजागर हो रहे हैं. ऐसे में मोदी को हटाने के लिए भ्रष्टाचार्यों का गठबंधन हो रहा है लेकिन जनता मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनने के लिए एकजुट हो रही है. हेमंत सोरेन की सरकार माफियाओं और दलालों को संरक्षण देने में जुटी है. 

राज्यसभा सांसद समीर उरांव ने कहा कि राज्य में कानून व्यवस्था बदहाल है पुलिस वालों को शहर और गांव की सुरक्षा को छोड़ वसूली करने में लगा दी है उन्होंने कहा कि भाजपा शासित सरकार में यही पुलिसकर्मी और अधिकारी थे जो पूरी लगन से कानून व्यवस्था का पालन करते थे, लेकिन वर्तमान की सरकार अपनी जेब भरने में पुलिसकर्मी और अधिकारी को लगा दी है. उन्होंने राज्य में बढ़ते अपराध पर अंकुश लगाने को लेकर पुलिस अधिकारियों से अपील की और कहा कि यदि अपराध पर अंकुश नहीं लगेगा तो भाजपा की सरकार आने पर आपके विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की जाएगी. इनकी रही उपस्थित पूर्व स्पीकर दिनेश उरांव गुमला विधानसभा के पूर्व विधायक शिव शंकर उरांव जिप सदस्य सतवंती देवी तेम्बू उरांव जिला अध्यक्ष अनूप चंद्र अधिकारी जिला उपाअध्यक्ष प्रदीप प्रसाद पूर्व जिला अध्यक्ष विजय मिश्रा मंडल अध्यक्ष श्याम किशोर पाठक युवा मंडल अध्यक्ष आशीष कुमार सोनी एवं सैकड़ो कार्यकर्ता मौजूद थे.

इनपुट- रणधीर निधि

ये भी पढ़िए- Pitru Paksha 2023: पितृ पक्ष में आखिर कौवे को ही क्यों कराया जाता है भोज, जानें महत्व और पितरों से जुड़ा संबंध?

 

Trending news