कांग्रेस और भ्रष्टाचार एक-दूसरे का पर्याय बन चुके हैं: भाजपा विधायक अनंत ओझा
Advertisement

कांग्रेस और भ्रष्टाचार एक-दूसरे का पर्याय बन चुके हैं: भाजपा विधायक अनंत ओझा

कांग्रेस के सांसद धीरज साहू के यहां से आयकर के द्वारा बरामद किए गए लगभग तीन सौ करोड़ की राशि को लेकर बीजेपी लगातार हमलावर है. इसी बीच राजमहल विधानसभा के भाजपा विधायक अनंत ओझा ने भी कांग्रेस पर हमला बोला है.

 (फाइल फोटो)

पाकुड़: कांग्रेस के सांसद धीरज साहू के यहां से आयकर के द्वारा बरामद किए गए लगभग तीन सौ करोड़ की राशि को लेकर बीजेपी लगातार हमलावर है. इसी बीच राजमहल विधानसभा के भाजपा विधायक अनंत ओझा ने भी कांग्रेस पर हमला बोला है. उन्होंने  कांग्रेस और भ्रष्टाचार एक दूसरे के पर्याय बताया है.

कांग्रेस पार्टी पर हमलावर होते हुए राजमहल विधानसभा के भाजपा विधायक अनंत ओझा ने शहर के के भाजपा जिला कार्यालय में कहा कि आजादी के बाद से ही कांग्रेस और भ्रष्टाचार एक दूसरे के पर्याय बन चुके हैं. उन्होंने कहा कि देश ने देखा है कि कांग्रेस ने अपने काले कारनामों के कारण लगातार झारखंड में और देशभर में अनेक भ्रष्टाचार के कृतिमान स्थापित किए हैं और जब उनके भ्रष्टाचार के कारनामे उजागर हो रहे हैं. काला धन बरामद हो रहा है. जनता की गाढ़ी कमाई का पैसा कांग्रेसियों के पास जमा है.

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी यह मांग करती है कि आयकर विभाग झारखंड में जो पत्थर खनिज की लूट हुई है उसकी जांच करें. उन्होंने सांसद धीरज साहू पर सीधा निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने जो घोषणा पत्र में दिया था उसमे उनकी कमाई 27 लाख थी. आखिर उनके पास 300 करोड रुपए की काली कमाई कहां से आई.  भारत सरकार इसकी जांच कराए.अनंत ओझा ने कहां की भारतीय जनता पार्टी इस मुद्दे को सड़क से लेकर सदन तक उठाने का काम करेगी.

बाबूलाल मरांडी ने मांग की, ''साहू के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज हो और उन्हें गिरफ्तार किया जाए.'' इस बात पर जोर देते हुए कि इतनी बड़ी नकदी की बरामदगी हैरान कर देने वाली है, उन्होंने मामले में गहन जांच की मांग की और आरोप लगाया कि इस राशि का कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व के साथ-साथ झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के साथ भी संबंध है. 

Trending news