बारूदी सुरंग में हुए विस्फोट से घायल हुआ CRPF जवान, बेहतर इलाज के लिए भेजा गया रांची
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1562539

बारूदी सुरंग में हुए विस्फोट से घायल हुआ CRPF जवान, बेहतर इलाज के लिए भेजा गया रांची

झारखंड के चाईबासा जिले के गोइलकेरा थानांतर्गत हाथीबुरू के जंगल में नक्सलियों ने आज एक बार फिर बारूदी सुरंग में विस्फोट कर केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के एक जवान को गंभीर रूप से घायल कर दिया.

 (फाइल फोटो)

Chaibasa: झारखंड के चाईबासा जिले के गोइलकेरा थानांतर्गत हाथीबुरू के जंगल में नक्सलियों ने आज एक बार फिर बारूदी सुरंग में विस्फोट कर केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के एक जवान को गंभीर रूप से घायल कर दिया. पुलिस ने इसकी जानकारी दी. 

पुलिस ने दी जानकारी 

पुलिस ने बताया कि जिसे बेहतर इलाज के लिए हेलीकॉप्टर से रांची भेजकर अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी स्थिति स्थिर बनी हुई है. झारखंड पुलिस के प्रवक्ता एवी होमकर ने बताया कि नक्सलियों के खिलाफ चाईबासा के जंगलों में चलाये जा रहे तलाशी अभियान के दौरान आज यह दुर्घटना हुई.  

पुलिस आगे जानकारी देते हुए कहा कि इस घटना के बाद इलाके में तलाशी अभियान को लेकर सतर्कता बढ़ा दी गई है. फिलहाल इलाके पर नज़र रखी जा रही है. जल्द से जल्द इस घटना को अंजाम देने वाले नक्सलियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

लगातार चल रहा है तलाशी अभियान

बता दें कि झारखंड में सीआरपीएफ की तरफ से लगातार नक्सलियों को पकड़ने का अभियान चलाया जा रहा है, जिसके बाद से ही लगातार नक्सली लगातार इस तरह से सुरक्षाबलों पर हमला कर रहे हैं. केंद्र सरकार लगातार राज्य में  नक्सलवाद को खत्म करने की कोशिश में लगी हुई है. गृहमंत्री अमित शाह भी इस बात को कई बार कह चुके हैं. 

 

Trending news