भाजपा नेता प्रमोद सिंह की हत्या, पेड़ से लटका मिला शव, पलामू की घटना से पूरे राज्य में सनसनी
Advertisement

भाजपा नेता प्रमोद सिंह की हत्या, पेड़ से लटका मिला शव, पलामू की घटना से पूरे राज्य में सनसनी

एसडीपीओ आलोक कुमार टूटी का कहना है कि प्रमोद सिंह के परिवार से बात की गई है. परिवार के अनुसार प्रमोद बुधवार को शाम पांच बजे के आसपास अपने घर से निकला था और उसके बाद घर वापस नहीं आया.

भाजपा नेता प्रमोद सिंह की हत्या, पेड़ से लटका मिला शव, पलामू की घटना से पूरे राज्य में सनसनी

रांची : झारखंड के पलामू में बृहस्पतिवार को भाजपा के अनुसूचित जनजाति मोर्चा मनातू मंडल के अध्यक्ष प्रमोद सिंह का शव पेड़ पर फंदे से लटका मिला. यह आत्महत्या है या फिर किसी ने मर्डर किया है अभी इस पर पुलिस कुछ कहने से बच रही है. पुलिस ने प्रमोद का शव पोस्टमार्ट के लिए भेज दिया है. भाजपा नेता की मौत से इलाके में सनसनी फैल गई है.

एसडीपीओ आलोक कुमार टूटी का कहना है कि प्रमोद सिंह के परिवार से बात की गई है. परिवार के अनुसार प्रमोद बुधवार को शाम पांच बजे के आसपास अपने घर से निकला था और उसके बाद घर वापस नहीं आया. परिवार के सदस्यों ने रातभर उसको ढूंढने का प्रयास किया, लेकिन उनको किसी प्रकार की जानकारी नहीं मिल पाई. अगले दिन प्रोमद का शव घर से दूर एक सूनसान इलाके में पेड़ से लटका मिला.

भाजपा नेता प्रमोद सिंह के घर वालों का आरोप है कि जमीन विवाद को लेकर प्रमोद की हत्या की गई है. वो कभी खुद से आत्महत्या नहीं कर सकता है. उसके साथ साजिश के तहत मारा गया है. प्रमोद के घर वालों ने पुलिस से प्रमोद के हत्या मामले के लेकर जांच की अपील की है.

प्रमोद के परिजनों ने बताया कि बुधवार को जब प्रमोद घर नहीं लौटा था तो मनातू पुलिस स्‍टेशन के थाना प्रभारी कमलेश कुमार के पास शिकायत लेकर गए, लेकिन उन्होंने किसी बात पर ध्यान नहीं दिया. परिजनों ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि अगर पुलिस शिकायत पर संज्ञान लेकर सही वक्‍त पर उचित कार्रवाई करती तो शायद प्रमोद को बचाया जा सकता था. 

एसडीपीओ आलोक कुमार टूटी का कहना है कि अभी घटना के कारण का कुछ पता नहीं चल पाया है. प्रमोद के शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है अब उसकी रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारण का खुलासा होगा.

ये भी पढ़िए- अगर गलती से कर लिया जहरीली शराब का सेवन तो जानें क्या करें, जानिए डॉ. रवि शर्मा की सलाह

 

Trending news