बॉयफ्रेंड ने किया शादी से इंकार, गुस्से में गर्लफ्रेंड ने उठाया ऐसा कदम, जानकर कांप जाएगी आप की रूह
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1928291

बॉयफ्रेंड ने किया शादी से इंकार, गुस्से में गर्लफ्रेंड ने उठाया ऐसा कदम, जानकर कांप जाएगी आप की रूह

झारखंड के पलामू जिले में 20 वर्षीय एक युवती ने शादी से इनकार करने पर कुल्हाड़ी से काटकर अपने पुरुष मित्र की कथित तौर पर हत्या कर दी. पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि घटना जिले के पाटन पुलिस थाना क्षेत्र के कोल्हुआ गांव के नजदीक हुई.

 (फाइल फोटो)

Ranchi: झारखंड के पलामू जिले में 20 वर्षीय एक युवती ने शादी से इनकार करने पर कुल्हाड़ी से काटकर अपने पुरुष मित्र की कथित तौर पर हत्या कर दी. पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि घटना जिले के पाटन पुलिस थाना क्षेत्र के कोल्हुआ गांव के नजदीक हुई. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गई है. 

 

जानें क्या है पूरा मामला

अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी (एसडीपीओ) सुरजीत कुमार ने बताया कि महिला की पहचान अंजलि कमार के तौर पर की गई है और उसे सोमवार को गिरफ्तार किया गया. उन्होंने बताया कि युवती की खून से सनी सलवार कमीज और वारदात में इस्तेमाल की गई कुल्हाड़ी भी बरामद कर ली गई है. पुलिस ने बताया कि अंजलि का धरमेन उरांव (24) के साथ प्रेम संबंध था और वह उससे शादी करना चाहती थी, लेकिन उसने (उरांव ने) विवाह के प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया. 

पुलिस ने बताया कि क्षुब्ध अंजलि ने हत्या की साजिश रची और धरमेन को शनिवार को एक सुनसान स्थान पर बुलाया. उसने बताया कि बातचीत करते हुए कुछ वक्त बिताने के बाद धरमेन जमीन पर ही सो गया, और इसके तुरंत बाद अंजलि ने नजदीक रखी कुल्हाड़ी से उसकी कथित तौर पर हत्या कर दी. पुलिस ने बताया कि अंजलि ने हत्या के बाद शव को झाड़ियों में छिपा दिया और मौके से फरार हो गई. 

रविवार को स्थानीय लोगों को वहां धरमेन का शव मिला था. पुलिस ने बताया कि उसने 48 घंटे के भीतर ही मामले की गुत्थी सुलझा ली और आरोपी को गिरफ्तार करने के अलावा सबूत भी जुटा लिया. इस घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है और वो पुलिस से अपराधी को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की मांग कर रहे हैं.

(इनपुट भाषा के साथ) 

Trending news