JRHMS Recruitment 2022: स्वास्थ्य विभाग में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, अगर है ये डिग्री तो पाएं नौकरी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1247977

JRHMS Recruitment 2022: स्वास्थ्य विभाग में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, अगर है ये डिग्री तो पाएं नौकरी

 झारखंड ग्रामीण स्वास्थ्य मिशन सोसाइटी ने भर्ती के लिए एक अधिकारिक लिंक jrhms.jharkhand.gov.in जारी कर रखा है. इच्छुक उम्मीदवार यहां पर अपना आवेदन कर सकते है. इसके अलावा उम्मीदवार लिंक पर अपना नोटिफिकेशन देख सकते हैं.

JRHMS Recruitment 2022: स्वास्थ्य विभाग में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, अगर है ये डिग्री तो पाएं नौकरी

रांचीः JRHMS Recruitment 2022: झारखंड स्वास्थ्य विभाग में नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मदवारों के लिए सुनहरा मौका आया है. झारखंड ग्रामीण स्वास्थ्य मिशन सोसाइटी ने कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर के 400 पदों पर भर्तियां निकाली है. भर्ती में आवेदन के लिए अंतिम तारीख 10 जुलाई है. इच्छुक उम्मीदवार अधिकारिक वेबसाइट jrhms.jharkhand.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं.

भर्ती के लिए जारी किए गए कुल 400 पद
झारखंड ग्रामीण स्वास्थ्य मिशन सोसाइटी के वरिष्ठ अधिकारियों ने बताया कि स्वास्थ्य विभाग में भर्ती के लिए कुल 400 पद ही चिन्हित किए गए है. आवेदन करने वालों में सिर्फ 400 लोगों को ही चुना जाएगा. जो सबसे पहले भर्ती के लिए आवेदन करेगा. उसी को नौकरी भी जल्दी मिलेगी. उम्मीदवार जल्द से जल्द नौकरी के लिए अप्लाई करें. इस भर्ती परीक्षा के लिए केवल वो उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं जिनके पास किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से B.sc (Nursing) की डिग्री है.

इच्छुक उम्मीदवार इस लिंक पर करें अप्लाई
जानकारी के लिए बता दें कि झारखंड ग्रामीण स्वास्थ्य मिशन सोसाइटी ने भर्ती के लिए एक अधिकारिक लिंक jrhms.jharkhand.gov.in जारी कर रखा है. इच्छुक उम्मीदवार यहां पर अपना आवेदन कर सकते है. इसके अलावा उम्मीदवार लिंक पर अपना नोटिफिकेशन देख सकते हैं.

भर्ती के लिए क्या है आयु सीमा और कितना मिलेगा वेतन
जानकारी के लिए बता दें कि भर्ती के लिए उम्मीदवारों के लिए न्यूनतम आयुसीमा 21 वर्ष, अधिकतम आयुसीमा (अनारक्षित और ईडब्ल्यूएस) 35 वर्ष, अधिकतम आयुसीमा (बीसी 1 और 2) 37 वर्ष, अधिकतम आयुसीमा (महिला उम्मीदवार) 38 वर्ष,अधिकतम आयुसीमा (एससी/एसटी उम्मीदवार) 40 वर्ष है. उन्होंने बताया कि इस पद पर चयनित उम्मीदवारों को मासिक वेतन के रूप में 25 हजार रुपये और 15 हजार रुपये परफॉर्मेंस बेस्ड इंसेंटिव दिया जाएगा.

ये भी पढ़िए- Nal-Jal Yojana: गांवों में खराब हैं 11 फीसदी नल, ठीक कराने के लिए सरकार मांगेगी 1 रुपये

Trending news