Ind vs Eng: धोनी के होम टाउन में 23 फरवरी से चौथा टेस्ट, महज 400 रुपए में देखें पूरे दिन मैच
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2111965

Ind vs Eng: धोनी के होम टाउन में 23 फरवरी से चौथा टेस्ट, महज 400 रुपए में देखें पूरे दिन मैच

Ind vs Eng: रांची में होने वाले भारत और इंग्लैंड की बीच चौथे टेस्ट के लिए टिकटों की बिक्री 19 फरवरी से होने जा रही है.

JSCA अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम(फाइल फोटो)

रांची:Ind vs Eng: धोनी और टीम इंडिया के फैंस के लिए अच्छी खबर है.दरअसल भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा टेस्ट सीरीज का चौथा मैच झारखंड की राजधानी रांची में खेला जाना है. जिसके चलते झारखंड और इसके आस-पास के राज्यों के क्रिकेट प्रेमियों के बीच रांची में होने वाले इस मैच को लेकर खासा उत्साह देखा जा रहा है. बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच चौथा टेस्ट मैच 23 से 27 फरवरी के बीच रांची के JSCA अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. वहीं जैसे जैसे मैच की तारीख नजदीक आ रही है, फैंस में इस मैच को देखने का उत्साह बढ़ते ही जा रहा है.

इस बीच JSCA की ओर से इस मैच के लिए टिकट की दर जारी कर दी गई है. JSCA की ओर से एक प्रेस रिलीज जारी करके सभी सदस्यों के लिए कंप्लीमेंट्री टिकट और आम दर्शकों के लिए टिकट की दर के बारे में जानकारी दी है. साथ ही टिकट के दाम भी जारी कर दी गयी है. JSCA ने अपने सदस्यों के कंप्लीमेंट्री टिकट के लिए सूचना जारी करते हुए बताया कि स्टेडियम के A, B, C, D विंग के लिए टिकट दर जारी किया है. विंग A का लोअर टियर के टिकट का दर 400/, विंग B के लिए 500/ प्रतिदिन, विंग C के लोअर टियर का दर 400/ और विंग D का 500/ प्रतिदिन तय किया गया है.

वहीं अमिताभ चौधरी पवेलियन के लिए टिकट दर प्रीमियम टेरेस 700/, प्रेसिडेंटस 2000/ प्रतिदिन निर्धारित किया गया है. इसके अलावा हॉस्पिटैलिटी बॉक्स 1500/ प्रतिदिन औऱ कॉर्पोरेट बॉक्स- 1200/ प्रतिदिन के हिसाब से टिकट दाम तय किए गए हैं.दर्शक इस मैच के लिए अपनी टिकटों की बुकिंग ऑफलाइन के अलावा ऑनलाइन भी कर सकते हैं. इसके लिए JSCA ने लिंक जारी कर दिया है. दर्शक इस मैच के लिए अपना टिकट ऑनलाइन jscackt@gmail.com पर जाकर बुक कर सकते है.

ये भी पढ़ें- Jharkhand News: झारखंड के पूर्व सीएम हेमंत सोरेन को बड़ा झटका, ईडी रिमांड खत्म होने पर भेजे गए जेल

Trending news