इरफान अंसारी अपनी पार्टी के विधायक अनूप सिंह के खिलाफ आलाकमान से करेंगे शिकायत
Advertisement

इरफान अंसारी अपनी पार्टी के विधायक अनूप सिंह के खिलाफ आलाकमान से करेंगे शिकायत

इरफान अंसारी ने कहा कि हमारी छवि को खराब करने की कोशिश की गई. इरफान ने आगे कहा कि अनूप सिंह बाहर से आकर यहां बसा है. वह लेन-देन में काफी मजबूत है. अनूप सिंह का संबंध हमेशा दो नंबर के लोगों से रहता है और वह दो नंबर का काम करता है. 

(फाइल फोटो)

रांची : कोलकाता हाई कोर्ट से जमानत मिलने के बाद रांची लौटे कांग्रेस के तीनों निष्कासित विधायक इरफान अंसारी और नमन विक्सल कोंगाडी ने कहा कि अनूप सिंह ने सरकार और आलाकमान को गुमराह किया और कांग्रेस को बर्बाद किया. 

अनूप सिंह के खिलाफ आलाकमान से होगी शिकायत- इरफान अंसारी
इरफान अंसारी ने आगे कहा कि हम जमीनी स्तर से काम करने वाले नेता हैं जबकि हमारी छवि को खराब करने की कोशिश की गई. इरफान ने आगे अनूप सिंह पर कई सारे इल्जाम लगाए. उन्होंने कहा कि अनूप सिंह बाहर से आकर यहां बसा है. वह लेन-देन में काफी मजबूत है. अनूप सिंह का संबंध हमेशा दो नंबर के लोगों से रहता है और वह दो नंबर का काम करता है. इसके साथ ही कहा कि वह माल वसूली भी करता है.  

इरफान बोले विधानसभा सत्र के बाद जाएंगे आलाकमान से मिलने दिल्ली
उन्होंने आगे कहा कि उसकी बातों से आलाकमान भी गुमराह हो गए. विधानसभा सत्र में भाग लेने के बाद दिल्ली जाकर अनूप सिंह के खिलाफ शिकायत की जाएगी. इरफान अंसारी ने कांग्रेस के ही विधायक अनूप सिंह पर एक के बाद एक गंभीर आरोप लगाए हैं. 

नमन विक्सल कोंगाडी भी बोले अनूप सिंह ने आलाकमान और सरकार को किया गुमराह
वहीं विधायक नमन विक्सल कोंगाडी का कहना है कि उनके खिलाफ जो आरोप लगे हैं. सबसे पहले जनता के सामने जाकर इस पर स्थिति स्पष्ट करेंगे. साथ ही आरोप लगाने वाले अनूप सिंह के खिलाफ आलाकमान से शिकायत की जाएगी, क्योंकि उन्होंने अपनी महत्वाकांक्षा पूरी करने के लिए हम सबको निशाना बनाया और पार्टी और सरकार को गुमराह किया.
(Report- Kamran Jalili)

ये भी पढ़ें- Top 8 Bhojpuri Songs: भोजपुरी सुपरस्टार्स के इन 8 गानों ने यूट्यूब पर बनाया रिकॉर्ड, व्यूज देख उड़ जाएंगे होश

Trending news